logo-image

चरण के संगीत वीडियो अकेला में नजर आए रोहित रॉय, मुनव्वर फारुकी

चरण के संगीत वीडियो अकेला में नजर आए रोहित रॉय, मुनव्वर फारुकी

Updated on: 04 Oct 2021, 04:30 PM

मुंबई:

स्वतंत्र संगीतकार चरण ने अपना नवीनतम संगीत वीडियो अकेला लॉन्च किया है, जिसमें अभिनेता रोहित रॉय, ओमेडियन मुनव्वर फारुकी, और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला सहित कई अन्य हस्तियां शामिल है।

ट्रैक के बारे में बोलते हुए, चरण ने कहा कि अकेला सिर्फ एक गीत नहीं है, यह एक भावना है और वर्तमान समय में और भी बहुत कुछ है। गीत की प्रेरणा व्यक्तिगत अनुभवों से आई है और मेरी तरह मुझे यकीन है कि कई हैं जो लोग या तो इस भावना से गुजरे हैं या अपने किसी करीबी को इसके माध्यम से देखा है, उन्हें ये पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि श्रोता इससे संबंधित होंगे और गीत का आनंद लेंगे।

रोहित रॉय ने म्यूजिक वीडियो में शामिल होने की बात पर कहा कि जब मुझे वीडियो में भूमिका की पेशकश की गई और गाने के बोल पढ़ाए गए, तो मैंने तुरंत हां कह दिया। मैं खुश और उत्साहित दोनों हूं। यह अकेलेपन की भावना पर एक नया रूप है, जिसे गाने में पिरो दिया गया है।

चरण ने शौक के तौर पर स्कूल से संगीत की दुनिया में कदम रखा था। मेटल बैंड क्रोनिक फोबिया और प्रोविडेंस के साथ अपने संगीत करियर की शुरूआत करते हुए, उन्होंने अपने संगीत मंडल से पूरी तरह से अलग दिशा में अपने गीतों को लिखकर और निर्माण करके अपने दौरों के दौरान अपनी व्यक्तिगत यात्रा शुरू की थी।

मुनव्वर फारूकी ने साझा किया कि अकेला केवल एक गीत नहीं है, यह मन की स्थिति है, मेरी भावनाओं की भाषा है। यह गीत खूबसूरती से दशार्ता है कि आज हम में से प्रत्येक कैसा महसूस करता है, खासकर कोविड के समय में। चरण ने अपने दमदार लिरिक्स और शानदार ट्रैक से जादू पैदा कर दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.