logo-image

यूपी के मेरठ में लगे पोस्टर, 'प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है'

पश्चिमी यूपी के मेरठ में योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की एक होर्डिंग को लेकर बवाल मच गया है

Updated on: 15 Apr 2017, 10:22 PM

नई दिल्ली:

पश्चिमी यूपी के मेरठ में योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की एक होर्डिंग को लेकर बवाल मच गया है। होर्डिंग्स में लिखा गया है कि प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है।

चौंकाने वाली बात ये है कि ये पोस्टर मेरठ में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और जिला आयुक्त के आवास के पास भी लगाए गए हैं। होर्डिंग्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और नीरज शर्मा पंचाली की तस्वीर लगी हुई है।

पंचाली ने पोस्टर में खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के जिला यूनिट का प्रमुख बताया है। वहीं होर्डिंग्स को लेकर मेरठ के एसएसपी जे रवींद्र गौड़ ने कहा है कि इस मामले में स्थानीय इंटेलीजेंस यूनिट से पूरी रिपोर्ट मांगी है।

ये भी पढ़ें: पीडीपी-बीजेपी गठबंधन को झटका, श्रीनगर लोकसभा सीट से जीते फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन लगाए जाने की मांग की

गौड़ के मुताबिक पूरी रिपोर्ट मिलने के बाद ही इसपर कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य नागेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि पंचाल को 1 महीने पहले ही जिला यूनिट के प्रमुख पद से हटा दिया गया था। नागेंद्र प्रताप सिंह ने आरोप लगाया कि पंचाली संगठन की छवि को खराब करने के लिए ऐसे काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मायावती के बाद अखिलेश ने भरी 'गठबंधन' पर हामी, कहा BJP के झूठ को बेनकाब करना जरूरी