News Nation Logo

शहाबुद्दीन की बेल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर, सोमवार को होगी सुनवाई

आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद और 11 साल बाद जेल से रिहा हुए शहाबुद्दीन की बेल रद्द कराने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। यह याचिका चंद्रकेश्वर प्रसाद ने दायर की है। आपको बता दें की प्रसाद के तीन बेटों की हत्या का आरोप शहाबुद्दीन पर है।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 16 Sep 2016, 03:05:07 PM
शहाबुद्दीन

नई दिल्ली:

आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद और 11 साल बाद जेल से रिहा हुए शहाबुद्दीन की बेल रद्द कराने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। यह याचिका चंद्रकेश्वर प्रसाद ने दायर की है। इस मामले में अब सोमवार को सुनवाई होगी। वहीं बिहार सरकार ने भी शहाबुद्दीन की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

आपको बता दें की प्रसाद के दो बेटे सतीश और गिरीश की 2004 में हत्या कर दी गई थी। जबकि तीसरे बेटे राजीव की 2014 में हत्या की गई थी। तीनों के हत्या का आरोप आरजेडी नेता शहाबुद्दीन पर लगा था। इसी मामले में हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी। जिसके खिलाफ याचिका दाखिल की गई है।

चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू ने कहा कि वह सरकार से मदद मांग रहे हैं।

सीवान के बाहुबली सांसद रहे शहाबुद्दीन के जेल से छुटने के बाद बिहार सरकार की आलोचना हो रही है। बीजेपी ने फिर से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

कई लोगों की बढ़ाई गई सुरक्षा
शहाबुद्दीन के जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद 20 लोगों की सुरक्षा बढ़ाई गई है। जिसमें दो अहम गवाह भी हैं। सीवान के एसपी सौरभ साह ने बताया कि जिन लोगों की शहाबुद्दीन से राजनैतिक या निजी दुश्मनी है, उन सभी को सुरक्षा मुहैया कराई गई है। जिन गवाहों को सुरक्षा दी गई है, उसमें चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू भी शामिल हैं जिनके तीन पुत्रों की हत्या कर दी गई थी।

First Published : 16 Sep 2016, 11:54:00 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Shahabuddin RJD