logo-image

हैशटैग द अल्टिमेट बेस्ट फ्रैंड डे सेलिब्रेशन

हैशटैग द अल्टिमेट बेस्ट फ्रैंड डे सेलिब्रेशन

Updated on: 01 Aug 2021, 02:30 PM

नई दिल्ली:

मसाबा बॉय नायका आपको अपने दोस्त को सेलिब्रेट करने का एक सही कारण देता है और इस मित्रता दिवस पर आपके जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। ब्रांड ने तीन आश्चर्यजनक रंगों में पूरी तरह से शाकाहारी, क्रूरता-मुक्त, और पैराबेन-मुक्त ऑल-न्यू, प्योर मैट लिपस्टिक संग्रह लॉन्च किया है।

अपने जीवन में महिलाओं की अथक भावना से प्रेरित होकर, इसके लिए , मसाबा ने अपने दो सबसे करीबी दोस्तों - रिया कपूर और पूजा ढींगरा की ओर रुख किया - जो उनकी यात्रा के दौरान उनके लगातार साथ रहे हैं। मसाबा द्वारा सभी भारतीय त्वचा के रंग के अनुरूप चुने गए तीन रंग - बिलीव इन यू, यू ग्रो गर्ल और मेक इट हैपन - विश्वास, विकास और हलचल की कहानी का प्रतिनिधित्व करते हैं जिसे इन महिलाओं ने अनुभव किया है। हैशटैग ऑन इट लाइक मसाबा की श्रृंखला के अलावा, यह हर उस व्यक्ति का उत्सव है, जो अपने तरीके से थोड़ा मसाबा की तरह रहा है - उग्र और मजबूत।

बिल्कुल नए शुद्ध मैट कलेक्शन लॉन्च के बारे में बात करते हुए मसाबा गुप्ता कहती हैं, यह संग्रह वास्तव में मेरे दिल के करीब है क्योंकि यह रेंज उन मजबूत महिलाओं की अटूट भावना के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने मुझे हर समय प्रेरित किया है। पूजा एक हसलर है, और वह वास्तव में मुझे प्रेरित करती है। नया करने, सीखने और बढ़ने के लिए जबकि रिया मेरा साउंडिंग बोर्ड रही है, मेरा निरंतर समर्थन किया है, और हमेशा मुझ पर विश्वास किया है। मुझे लगता है कि वे मेरे जीवन में बहुत अलग रंग लाते हैं इसलिए यू ग्रो गर्ल और बिलीव इन यू इन लिपस्टिकों के लिए सही नाम थे। तीसरा शेड, मेक इट हैपन, वास्तव में मेरी अपनी कहानी को दर्शाता है।

नायका ब्रांड्स की सीईओ रीना छाबड़ा ने कहा, नायका प्योर मैट लिपस्टिक संग्रह मसाबा बॉय नायका आंतरिक शक्ति और उत्थान संबंधों का उत्सव है, जबकि बेहद भरोसेमंद और उन लोगों से प्रेरित है जिनकी हम प्रशंसा करते हैं और प्यार करते हैं। यह एक निर्दोष उत्पाद है, जिसे मसाबा की जीवंतता की अनूठी छाया से समृद्ध बनाया गया है। अधिकांश भारतीय त्वचा टोन के अनुरूप। मैट फॉर्मूलेशन प्रीमियम है, एक ही झटके में एक समृद्ध और गहरे रंगद्रव्य अनुप्रयोग की पेशकश करता है।

जीवंत, फ्लोरल और समरी प्रिंट्स में इसे पैक किया गया है। यह संग्रह नायका डॉट कॉम और पूरे देश के नायका स्टोर्स में 1 अगस्त 2021 से उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 799 रुपये रखी गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.