logo-image

क्या जेल से बाहर गईं थी शशिकला? सीसीटीवी फुटेज से उठे सवाल

शशिकला को जेल में मिल रहे स्पेशल ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली पूर्व डीआईजी (Prison) रुपा ने शशिकला को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलने वाला वीडियो एंटी करप्शन ब्यूरो को दिया है। इसमें शशिकला को सादे कपड़ों में जेल के अंदर आते हुए देखा जा सकता है।

Updated on: 21 Aug 2017, 02:34 PM

नई दिल्ली:

क्या जेल में बंद एआईडीएके अंतरिम महासचिव शशिकला अपने रिश्तेदार इलावरासी के साथ बेंग्लुरु की सेंट्रल जेल से बाहर गईं थी?

यह सवाल एक सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद से मुखर हो गया है। शशिकला को जेल में मिल रहे स्पेशल ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली पूर्व डीआईजी (Prison) रुपा ने यह वीडियो एंटी करप्शन ब्यूरो को दिया है।

इस सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि शशिकला अपनी रिश्तेदार इलावरासी के साथ सिविल कपड़ों में जेल के मुख्य द्वार से अंदर की ओर आ रही है। इलावरासी भी शशिकला के साथ ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा आय से अधिक संपत्ति मामले में आरोपी है।

यह सीसीटीवी फुटेज पूर्व डीआईजी रुपा ने कर्नाटक पुलिस की एंटी करप्शन ब्यूरो को मुहैया कराई है। पूर्व डीआईजी रुपा ने शनिवार को यह वीडियो रिकॉर्डिंग और अपना बयान एंटी करप्शन ब्यूरो को दर्ज करवाया है।

शशिकला को बेंगलुरु जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट, वीडियो वायरल

इस वीडियो के सामने आने के बाद शशिकला के खिलाफ यह मजबूत सबूत माना जा सकता है। इससे इस बात को बल मिलता है कि जेल में शशिकला को जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता था जिसके तह्त वो जेल के बाहर भी जा सकती थीं।

इस वीडियो रिकॉर्डिंग में शशिकला जेल के मुख्य द्वार से अंदर की ओर आ रही है जहां गेट के बाहर जेल के पुरुष अधिकारी मौजूद है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि महिला जेल के अंदर पुरुष जेल अधिकारियों को तैनाती नहीं होती है। पुरुष जेल अधिकारी महिला सेल के बाहर ही तैनात होते हैं।

इससे पूर्व डीआईजी रुपा के उस दावे को और पुष्टि मिलती है कि शशिकला को जेल के अंदर स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता था।

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें