logo-image

शिव नादर में हुए गोली कांड का सीसीटीवी आया सामने, गोली लगने से पहले छात्रा ने बचाव में की थी हाथापाई (लीड-1)

शिव नादर में हुए गोली कांड का सीसीटीवी आया सामने, गोली लगने से पहले छात्रा ने बचाव में की थी हाथापाई (लीड-1)

Updated on: 18 May 2023, 07:55 PM

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के शिव नादर विश्वविद्यालय में बीए थर्ड ईयर सोशियोलॉजी में पढ़ने वाले छात्र ने साथी छात्रा की गोली मारकर की हत्या कर दी है। छात्रा की हत्या करने के बाद छात्र ने खुद को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया। छात्रा को गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें गोली लगने से ठीक पहले छात्रा अपने बचाव के लिए छात्र से हाथापाई करती दिखाई दे रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना दादरी क्षेत्रान्तर्गत शिव नादर यूनिवर्सिटी में बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर में एक साथ पढ़ने वाले अनुज पुत्र लोकेश सिंह निवासी ग्राम सोनगढ़ माफी थाना मंडी धनौरा धनोरा जनपद अमरोहा और साथ ही पढ़ने वाली छात्रा दोनों ने करीब 1.30 से 2 के बीच डाइनिंग हॉल के सामने कुछ समय बात की और गले मिले। इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी, जिसे घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद अनुज ने बॉयज हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली। जिसकी मौके पर मृत्यु हो गई। दोनों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है। अनुज और मृतक छात्रा पूर्व से एक दूसरे के अच्छे मित्र थे जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था।

सामने आई सीसीटीवी में यह साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि छात्र ने पहले कुछ देर छात्रा से बातचीत की और उसके बाद छात्रा अपने बचाव के लिए छात्र से हाथापाई करने लगी। जिसके बाद छात्र ने उसे नीचे गिरा कर गोलियां मार दी। गोली लगने के बाद छात्रा नीचे ही गिरी रही और छात्र अपने साथ लाए बैग में पिस्टल को रख कर वहां से जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पता चला है कि कुछ दिन पहले ही छात्र और छात्रा में अंदर हो गई थी और दोनों एक दूसरे से बातचीत नहीं कर रहे थे।

यह पूरी घटना कॉलेज कैंपस के अंदर ही हुई है, फिलहाल पुलिस हर तरीके के जांच में जुटी हुई है, पर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्र के पास आकर बंदूक कहां से आई। पुलिस ने यह भी बताया कि छात्र और छात्रा काफी गहरे दोस्त बताए जा रहे हैं। फिलहाल इस घटना के बाद से कॉलेज कैंपस में काफी दहशत का माहौल है। पुलिस हर बारीक मुद्दे पर जांच कर रही है। शिव नादर कॉलेज ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके में पड़ता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.