Advertisment

भारत में घुसपैठ के लिए तैयार हैं 100 आतंकी, सीसीएस की बैठक में अजीत डोभाल ने दी जानकारी

सूत्रों का मानना है कि सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक संबंधित सारी जानकारी पीएमओ को सौंप दी है।

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
भारत में घुसपैठ के लिए तैयार हैं 100 आतंकी, सीसीएस की बैठक में अजीत डोभाल ने दी जानकारी

Image Source-ANI

पिछले हफ्ते की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ये सूचना आ रही है कि 100आतंकियों की एक नर्ई लश्कर भारत में घुसपैठ के लिये तैयार बैठी हैं। भारत के पास ऐसी पुख्ता जानकारी है कि loc पर फिर मूवमेंट है और आतंकी फिर बड़ी संख्या में घुसपैठ कर हमले की तैयारी कर रहे। सूत्रों की मानें तो राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र् मोदी को सुरक्षा समिती की बैठक में loc पर ताज़ा हालात की जानकारी दी। आपको बता दें कि 29 सितंबर को भारत नें एलओसी के भीतर करीब तीन किलोमीटर घुसकर कई आतंकियों को ढेर किया था। हालांकि सरकार ने मारे गये आतंकियों की कोई गिनती नहीं दी थी लेकिन माना जा रहा है कि ये संख्या पचास के पार थी।

Advertisment

बुधवार को हुई सीसीएस की मीटिंग और भी कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बताया जा रही है कि इस मीटिंग में सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो रिलीज़ करने पर भी विचार किया गया है।

गौरतलब है कि इस हमले के बाद से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दो बड़े नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो जारी करने की मांग की थी।

केजरीवाल ने सोमवार को एक वीडियो मैसेज जारी कर सर्जिकल स्ट्राइक पर मोदी की तारीफ करते हुए पाकिस्तान को बेनकाब करने की बात कही थी।

Advertisment

वहीं कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा, “हर भारतीय चाहता है कि पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक हो, लेकिन फर्जी नहीं, जैसा कि बीजेपी ने सियासी फायदे के लिए किया है।”

दिग्विजय सिंह ने कहा- सेना की विश्वसनीयता प्रभावित हो रही है। सरकार सबूत दे।

Source : News Nation Bureau

video release Ccs Meeting surgical strike
Advertisment
Advertisment