News Nation Logo
Banner

कॉफी किंग वीजी सिद्धार्थ के सम्मान में CCD आउटलेट 1 दिन के लिए बंद

कॉफी ग्लोबल एंटरप्राइजेज और अमेल्गमेटेड बीन कॉफी (एबीसी) समेत सीसीडी के कार्यालय देशभर में बंद रहेंगे.

IANS | Updated on: 31 Jul 2019, 01:44:34 PM

नई दिल्ली:

कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ने अपने संस्थापक-चेयरमैन वी.जी. सिद्धार्थ के सम्मान में देशभर में अपने आउटलेट बंद रखने का फैसला किया है. कंपनी के एक सूत्र ने यह जानकारी दी. सिद्धार्थ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. एक सूत्र ने कहा, 'हमारे संस्थापक-चेयरमैन का निधन हो गया है, उनकी याद में देशभर के लगभग 240 शहरों में हमारे कुल 1,750 रिटेल आउटलेट्स आज बंद रहेंगे.' यह निर्णय बुधवार तड़के नेत्रावती नदी में सिद्धार्थ का शव बरामद होने के कुछ ही घंटों में बाद लिया गया.

यह भी पढ़ें: तो क्या हवाला के लेनदेन में भी शामिल थे CCD मालिक वीजी सिद्धार्थ

कॉफी ग्लोबल एंटरप्राइजेज और अमेल्गमेटेड बीन कॉफी (एबीसी) समेत सीसीडी के कार्यालय देशभर में बंद रहेंगे. सूत्र ने कहा, 'कॉफी किंग सिद्धार्थ की असमय मौत के बाद कर्नाटक में कॉफी के तीन जिलों चिकमंगलुरू, हसन और कोडुगू में कॉफी के सभी बागानों के कर्मियों की छुट्टी की घोषणा कर दी गई है.' उनका शव नदी में बुधवार तड़के लगभग 6.30 बजे दो मछुआरों को मिला. सोमवार शाम को सिद्धार्थ के चालक द्वारा उनके नदी के पुल से गायब होने का मामला दर्ज करने के बाद से प्रदेश सरकार ने व्यापक तलाशी अभियान चलाया हुआ था.  बताया जा रहा है कि 29 जुलाई को मंगलोर आते समय बीच रास्ते में सिद्धार्थ शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतरकर टहलने लगे थे. इस दौरान वे अचानक लापता हो गए थे. उनका मोबाइल भी स्‍विच ऑफ जा रहा था.

यह भी पढ़ें: आखिरी पलों में कर्ज के बोझ तले दब गए थे वीजी सिद्धार्थ (VG Siddhartha)

कॉफी किंग के नाम से मशहूर वीजी सिद्धार्थ जिस जगह से लापता हुए थे, वो बेंगलुरू से करीब 375 किलोमीटर दूर है. घंटे भर तक नहीं लौटे तो ड्राइवर ने उनकी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिले. इसके बाद ड्राइवर की सूचना पर परिवार ने पुलिस को खबर किया था.सिद्धार्थ के परिवार में उनकी पत्नी मालविका हेगड़े और दो बेटे हैं।

First Published : 31 Jul 2019, 01:44:34 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो