logo-image

न्यूज नेशन की खबर का बड़ा असर, दिशा सालियान केस की जांच करेगी CBI:सूत्र

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) की मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) के संदिग्ध मौत के मामले में न्यूज नेशन ने बड़ा खुलासा किया है. इसके बाद न्यूज नेशन की टीम ने शनिवार सुबह दिशा मामले से जुड़े अहम सबूत सीबीआई को सौंप दिए.

Updated on: 19 Sep 2020, 10:19 PM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) की मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) के संदिग्ध मौत के मामले में न्यूज नेशन ने बड़ा खुलासा किया है. इसके बाद न्यूज नेशन की टीम ने शनिवार सुबह दिशा मामले से जुड़े अहम सबूत सीबीआई को सौंप दिए. सूत्रों के अनुसार, शाम को सीबीआई ने इन सबूतों पर संज्ञान लिया. अब सीबीआई मुंबई जाकर दिशा मामले की जांच करेगी.

दिशा सालियान की पार्टी में मौजूद चश्मदीद के खुलासे पर न्यूज नेशन की टीम ने सीबीआई को अहम सबूत सौंप दिए हैं. न्यूज नेशन की खबर का बड़ा असर हुआ है. सूत्रों का कहना है कि दिशा सालियान मामले की जांच अब सीबीआई करेगी. इस मामले की जांच के लिए सीबीआई दिल्ली से मुंबई जाएगी और दिशा मामले की फिर से जांच करेगी.

आपको बता दें कि सीबीआई ने न्यूज नेशन की टीम को एक बजे का समय दिया था. इसके बाद टीम सीबीआई दफ्तर पहुंची और मामले से जुड़े सबूत और वीडियो सौंप दिए हैं. दिशा के साथ उस दिन पार्टी में मौजूद सबसे बड़े चश्मदीद ने न्यूज नेशन पर आकर गए खुलासे किए हैं. चश्मदीद ने जो सबसे बड़ा खुलासा किया, वो है दिशा सालियान के साथ रेप की बात. चश्मदीद कहे अनुसार, दिशा के साथ कुल 4 लोगों ने रेप किया था. ये सब दिशा के मंगेतर रोहन रॉय की मौजूदगी में हुआ था.

न्यूज नेशन पर चश्मदीद ने खुलासा किया, '8 जून को रात में दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. पार्टी वाली रात दिशा सालियान के साथ 4 लोगों ने रेप किया था. पार्टी में म्यूजिक की आवाज काफी तेज थी, जिससे कोई दिशा की चीख-पुकार नहीं सुन सका.' चश्मदीद के मुताबिक, रेप के आरोपियों में सारे रसूख वाले थे. चार में से एक मंत्री का सिक्योरिटी गार्ड था. जुर्म में दिशा का एक नजदीक फ्रेंड भी था. चश्मदीद ने न्यूज नेशन पर दावा किया अगर वह मंत्री के गार्ड को देख लेगा तो उसके जरूर पहचान लेगा. चश्मदीद ने न्यूज नेशन पर और भी कई बड़े खुलासे किए हैं.

इसके अलावा भी न्यूज नेशन के पास ऐसी अहम जानकारियां आई हैं, जो काफी अहम हैं. न्यूज नेशन को मिली जानकारी के मुताबिक, दिशा की मौत 8 जून की रात को हुई थी, जबकि उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था. दिशा के फोन से कई इंटरनेट कॉल किए गए थे. ऐसे में सवाल ये उठा कि दिशा की मौत के बाद कौन 17 जून तक उनका मोबाइल फोन इस्तेमाल करता रहा. इस पूरे प्रकरण में मुंबई पुलिस की भूमिका पूरी तरह से शक के दायरे में है. बता दें कि 8 जून की रात को दिशा की कथित तौर पर 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी.