logo-image

कनॉट प्लेस थाने में सीबीआई की टीम ने पुलिसकर्मी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया

सीबीआई ने उस पुलिसकर्मी के खिलाफ साक्ष्य जुटाने शुरू किए. आज शाम शिकायतकर्ता को रिश्वत की किस्त एक के तौर पर ₹15000 सिपाही को देने के लिए भेजा.

Updated on: 21 Jun 2019, 12:24 AM

highlights

  • कनॉट प्लेस थाने का पुलिसकर्मी रिश्वतखोरी में गिरफ्तार
  • सीबीआई ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार
  • पिछले 40 दिनों में यह तीसरा मामला

नई दिल्ली:

राजधानी के कनॉट प्लेस थाने में आज शाम सीबीआई की टीम ने दिल्ली पुलिस एक कर्मी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार कॉन्स्टेबल का नाम योगेश है. वह 2006 बैच का है. उसे ₹15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों सीबीआई की टीम ने आरेस्ट किया है. नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के आधिकारिक सूत्रों ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. 

बताया जा रहा है कि योगेश एक मामले में कानूनी कार्रवाई से बचाने से नाम पर एक शख्स से रिश्वत मांग रहा था. उस शख्स ने सीबीआई एंटी करप्शन टीम को शिकायत दी. सीबीआई ने उस पुलिसकर्मी के खिलाफ साक्ष्य जुटाने शुरू किए. आज शाम शिकायतकर्ता को रिश्वत की किस्त एक के तौर पर ₹15000 सिपाही को देने के लिए भेजा. सिपाही ने जैसे ही रिश्वत की रकम ली, सीबीआई टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में सीएम योगी का ऐलान भ्रष्ट अफसरों को जबरन वीआरएस दिया जाए

यह बताना महत्वपूर्ण है की सीबीआई ने बीते डेढ़ माह में दिल्ली पुलिस में रिश्वतखोरी का तीसरा केस रजिस्टर्ड किया है. इससे पहले एक महिला एएसआई को गिरफ्तार किया गया. महिला एसआई से पहले शकरपुर थाने में तैनात एएसआई भोपाल सिंह को रिश्वत लेते ट्रैप किया था, लेकिन भोपाल सिंह एन मौके पर सीबीआई को चकमा देकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर : बीएसएफ को मिली बड़ी सफलता, सीमा से जब्त की 5 किलो हेरोइन