logo-image

सीबीआई ने संगीतकार बालाभास्कर की मौत को सड़क दुर्घटना ही बताया

सीबीआई ने संगीतकार बालाभास्कर की मौत को सड़क दुर्घटना ही बताया

Updated on: 30 Sep 2021, 05:40 PM

तिरुवनंतपुरम:

लोकप्रिय युवा संगीतकार बालाभास्कर की 2018 की सड़क दुर्घटना में मौत की जांच करने वाली सीबीआई ने गुरुवार को दोहराया कि यह एक आकस्मिक मौत थी और साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं था।

सीबीआई ने यहां एक स्थानीय अदालत में यह पुष्टि की, क्योंकि बालाभास्कर के माता-पिता चाहते थे कि अदालत सीबीआई की रिपोर्ट को खारिज कर दे, अपने रुख पर कायम रहते हुए कि उनके बेटे की सड़क दुर्घटना के पीछे किसी तरह की साजिश थी।

40 वर्षीय बालाभास्कर 25 सितंबर, 2018 की शुरुआत में अपनी पत्नी और दो साल की बेटी के साथ त्रिशूर से राज्य की राजधानी की यात्रा कर रहे थे, जब उनकी कार शहर के बाहरी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल बालाभास्कर की 2 अक्टूबर को मौत हो गई।

दुर्घटना के तुरंत बाद, दुर्घटना के समय कार कौन चला रहा था, इसका मुद्दा सामने आया, जब कुछ रिपोर्टों में कहा गया कि चालक पहिया पर था और कुछ कह रहे थे कि बालाभास्कर गाड़ी चला रहा था।

दिसंबर 2019 में, उनके पिता ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से संपर्क किया, सीबीआई जांच के लिए उनकी मदद मांगी। सरकार ने बाद में सीबीआई जांच की मांग की, और बालाभास्कर की मौत के 22 महीने बाद सीबीआई ने मामले को अपने हाथ में लिया, इसकी विस्तार से जांच की, और फिर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की कि यह एक आकस्मिक मौत थी।

गायक के माता-पिता असंतुष्ट रहे और रिपोर्ट को रद्द करने की मांग करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.