News Nation Logo
Banner

प्रहलाद बंधवार हत्याकांड की सीबीआई जांच हो: शिवराज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है

IANS | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 20 Jan 2019, 04:51:13 PM
शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है. पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "एक के बाद एक बीजेपी नेताओं की हत्या होना बहुत गंभीर मामला है. कांग्रेस इसको सतही तौर पर लेकर क्रूर मजाक कर रही है. गृह मंत्री के गृह जिले में सरेआम बीजेपी के लोकप्रिय मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को मार दिया गया."

चौहान ने मंदसौर में बंधवार की हत्या को लेकर सामने आ रही बातों पर कहा, "बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार की 25 हजार रुपये के लिए हत्या का तर्क गले नहीं उतर रहा है. इसके पीछे किसी गहरे षड्यंत्र की आशंका है. इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए. अपराधी बेखौफ हो गए हैं, लोग सरेआम मारे जा रहे हैं. क्या कांग्रेस का नारा 'वक्त है बदलाव का' ऐसा ही वक्त लाने के लिए था?"

चौहान ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिलकुल ध्वस्त हो गई है. यह हमारे लिए बहुत चिता का विषय है. अपराधी तत्काल पकड़े जाने चाहिए. सरकार ने इसको गंभीरता से नहीं लिया, तो भाजपा को सड़कों पर उतरना पड़ेगा."

चौहान ने सहकारिता मंत्री डॉ. गोविद सिंह के बयान को लेकर कहा, "सीएम कमलनाथ के मंत्री ड़ॉ. गोविद सिह का बयान कि आरएसएस हथियार, हथगोले बनाने की ट्रेनिग देता है, हास्यास्पद व अज्ञानता का द्योतक है. उच्च चरित्र निर्माण के लिए 94 वर्ष से निरंतर कार्यरत राष्ट्रवादी संस्था को लेकर ऐसी ओछी बातें करना, कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन दर्शाता है."

First Published : 20 Jan 2019, 04:51:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×