logo-image

हरियाणा सीएम के ऐलान के बाद CBI को अभी तक नहीं मिला प्रद्युम्न हत्या की जांच का आदेश, पिता ने जताई हैरानी

गुरुग्राम के रायन इंटरनेश्नल स्कूल में मृत मिले कक्षा 2 के छात्र की हत्या मामले की जांच का आदेश अभी तक सीबीआई को नहीं मिला है।

Updated on: 19 Sep 2017, 11:57 AM

highlights

  • प्रद्युम्न की हत्या की जांच का आदेश सीबीआई को अभी तक नहीं मिला 
  • हरियाणा के सीएम ने बीते हफ्ते किया था सीबीआई जांच का ऐलान 

 

नई दिल्ली:

गुरुग्राम के रायन इंटरनेश्नल स्कूल में कक्षा 2 के छात्र मासूम प्रद्युम्न की हत्या की जांच के लिए सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेन (सीबीआई) को अभी तक हरियाणा सरकार की ओर से नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है।

इस पर प्रद्युम्न के पिता ने हैरानी जताते हुए कहा है कि पता नहीं क्यों इस के केस की जांच सीबीआई को सौंपने में देरी हो रही है। 

प्रद्युम्न के पिता से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हैरान हूं, पता नहीं क्यों सीबीआई को जांच सौंपने में देरी की जा रही है जबकि मुख्यमंत्री इसका ऐलान कर चुके हैं। मेरे बेटे के कत्ल को पूरे 12 दिन हो चुके हैं।'  

7 साल के मासूम प्रद्युम्न की रायन इंटरनेश्नल स्कूल में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद परिवार की मांग के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीबीआई को जांच सौंपने का आश्वासन दिया था। 

लेकिन आज घटना के पूरे दस दिन बाद भी सीबीआई को जांच के लिए कोई आदेश जारी नहीं हुए हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बीते हफ्ते सीबीआई जांच कराने का ऐलान किया था।

रायन स्कूल मर्डर केसः कोर्ट में प्रद्युमन की हत्या की बात से मुकरा कंडक्टर, कहा-पुलिस मुझे फंसा रही है

प्रद्युम्न की हत्या के 9 दिन बाद सोमवार को रायन स्कूल खुला तो था लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते दोबारा स्कूल को एक हफ्ते के लिए बंद रखने के आदेश जारी कर दिए हैं। अब फिलहाल स्कूल अगले सोमवार 25 सिंतबर को खुलेगा। प्रद्युम्न की हत्या के बाद हरियाणा सरकार ने स्कूल का प्रशासन अपने हाथों में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम को बताया उग्रवाद-ग्रस्त राज्य, बाद में मांगनी पड़ी माफी

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें