logo-image

IRCTC घोटाला केस में दिल्ली कोर्ट पहुंची CBI, जमानत रद्द करने की मांग

आईआरसीटीसी घोटाला मामले में सीबीआई ने दिल्ली कोर्ट का रुख किया है. इस मामले में सीबीआई ने तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करने की मांग की है. सीबीआई का कहना है कि तेजस्वी यादव जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में स्पेशल जज गीतांजलि गोयल ने तेजस्वी यादव को नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने तेजस्वी यादव से...

Updated on: 17 Sep 2022, 02:47 PM

highlights

  • IRCTC घोटाला मामले में सक्रिय हुई सीबीआई
  • सीबीआई ने की तेजस्वी की जमानत रद्द करने की मांग
  • लालू-राबड़ी-तेजस्वी समेत कई लोग आरोपित

नई दिल्ली:

आईआरसीटीसी घोटाला मामले में सीबीआई ने दिल्ली कोर्ट का रुख किया है. इस मामले में सीबीआई ने तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करने की मांग की है. सीबीआई का कहना है कि तेजस्वी यादव जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में स्पेशल जज गीतांजलि गोयल ने तेजस्वी यादव को नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने तेजस्वी यादव से पूछा है कि सीबीआई की याचिका को देखते हुए क्यों न उनकी जमानत रद्द कर दी जाए. हालांकि जज ने उन्हें जवाब देने के लिए तलब किया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बारे में खबर देते हुए कहा है कि आईआरसीटीसी घोटाले में अभी तेजस्वी यादव जमानत पर हैं और बिहार के उप मुख्यमंत्री पद पर हैं. वो आईआरसीटीसी घोटाला मामले में आरोपित हैं. इस मामले में वो जमानत पर चल रहे हैं. सीबीआई केस की जांच कर रही है. अब सीबीआई ने दिल्ली की अदालत का रुख किया है और मांग की है कि तेजस्वी यादव की जमानत रद्द कर दी जाए. ताकि इस मामले की जांच हो सके, साथ ही कोई गवाहों को धमकाने की जुर्रत भी न करे.

बता दें कि लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव समेत कई लोग इस मामले में आरोपित हैं. ये मामला राउज एवेंन्यू कोर्ट में चल रहा है. इसकी जांच सीबीआई के साथ ही ईडी भी कर रही है. इस मामले में आईआरसीटीसी के होटल के टेंडर में खेल हुआ था. जिसके बाद दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने लालू परिवार को जमानत दे दी थी.