News Nation Logo
Banner

मूसलाधार बारिश के बाद जलमग्न हुआ दिल्ली-एनसीआर, अगले दो दिनों तक होगी बारिश

बारिश इतनी तेज है कि विजविलिटी भी न के बराबर है। कम विजविलिटी के कारण कई गाड़ियों को सड़कों के किनारे खड़ा कर दिया गया है।

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 01 Sep 2018, 02:50:32 PM
दिल्ली में भारी बारिश (फोटो क्रेडिट- Sayyed Aamir Husain)

नई दिल्ली:  

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में बारिश शुरू हो गई है। दिल्ली के चारो ओर काले बादलों ने घेर लिया है। बारिश के कारण सुबह की तापमान में गिरावट देखने को मिली है। शहर में तेज हवाओं के साथ बारिश जारी है। कई इलाकों में धूल भरी आंधी चल रही है। सड़कों पर चलने वाली गाड़ियों को दिन में भी लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है।

बारिश इतनी तेज है कि विजविलिटी भी न के बराबर है। कम विजविलिटी के कारण कई गाड़ियों को सड़कों के किनारे खड़ा कर दिया गया है। वहीं दो पहिया वाहनों के चालक बारिश से बचने के लिए मेट्रो ट्रैक और ओवरब्रिज के नीचे शरण लिए हुए हैं।

मौसम के अचानक करवट बदलने के बाद दिल्ली के लोगों को गर्मी और उमस से थोड़ी राहत मिली है वहीं सुबह जल्दी ऑफिस जाने वाले लोगों को सड़कों पर जल भराव और जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली की कई सड़कों पर पानी जमा हो चुका है और कई अंडरपास में पानी भर गया है। इस कारण सड़क यातायात प्रभावित हो गया है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिनों तक बारिश के आसार हैं।

First Published : 01 Sep 2018, 07:40:12 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Delhi Raining