logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बुजुर्ग ने 3 साल की पोती के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित बच्ची की उम्र महज 3 साल है. पूरा मामला मंगलवार का बताया जा रहा है जब आरोपी दादा ने बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

Updated on: 13 Nov 2019, 10:43 PM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले से रेप का एक बेहद ही संगीन मामला सामने आया है. रेप के इस मामले को जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. इस वारदात ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. जी हां, मंडावली के भैरवपटनम में पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ पोती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के मामले में केस फाइल कर लिया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, खाटू श्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित बच्ची की उम्र महज 3 साल है. पूरा मामला मंगलवार का बताया जा रहा है जब आरोपी दादा ने बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. वारदात का खुलासा होने के बाद से पूरे गांव में बुजुर्ग के प्रति जबरदस्त गुस्से का माहौल है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है और आगे की कार्रवाई के लिए तैयारियां कर रही है.

ये भी पढ़ें- अंबानी से कम नहीं है 'शर्मा जी का ये लड़का', शादी के बाद एक-दो नहीं बल्कि देंगे इतनी रिसेप्शन पार्टियां

इस मामले ने तमाम माता-पिता की चिंताओं को भी बढ़ा दिया है, क्योंकि छोटी-छोटी बच्चियां जब अपने घरों में ही सुरक्षित नहीं हैं तो बाहर उनकी सुरक्षा की क्या गारंटी है. ऐसे मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जिसमें छोटी बच्चियों को शिकार बनाया जा रहा है. इसके साथ ही रिश्तों में हो रहे दुष्कर्म के मामले सबसे ज्यादा चिंताजनक हैं.