News Nation Logo
Banner

दिल्ली HC में Republic TV सहित 4 संपादकों के खिलाफ केस, सलमान खान सहित 38 याचिकाकर्ता

इन लोगों ने मांग की है, कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को लेकर की जा रही  गैर जिम्मेदार, अपमानजनक टिप्पणियों पर रोक लगाई जाए. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के मीडिया ट्रायल पर रोक लगाई जाए.

Written By : अरविंद सिंह | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 12 Oct 2020, 07:49:52 PM
Delhi High Court

दिल्ली हाई कोर्ट (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

रिपब्लिक टीवी को लेकर बॉलीवुड ने भी अब सख्त तेवर अपनाए हैं. मुंबई पुलिस के टीआरपी घोटाले के खुलासे के बाद कई मीडिया हाउस सहित अब बॉलीवुड की ये हस्तियां भी खुलकर मैदान में उतर आईं हैं. बॉलीवुड के चार बॉलीवुड एसोसिएशन और 34 प्रोड्यूसर्स सहित बॉलीवुड के कई स्टार्स मिलकर ने दिल्ली HC में रिपब्लिक टीवी सहित अर्नब गोस्वामी, प्रदीप भंडारी, टाइम्स नाउ, राहुल शिवशंकर, नाविका कुमार के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. आपको बता दें कि इन लोगों ने मांग की है, कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को लेकर की जा रही  गैर जिम्मेदार, अपमानजनक टिप्पणियों पर रोक लगाई जाए. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के मीडिया ट्रायल पर रोक लगाई जाए.

साथ ही याचिका कर्ताओं ने इस बात की भी मांग की है कि दिल्ली उच्च न्यायालय इन चैनलों को निर्देश दे कि वो प्रोग्राम की कोडिंग का उल्लंघन ना करे. आपको बता दें कि इन याचिकाकर्ताओं में बॉलीवुड के स्टार सलमान खान, आमिर खान, अजय देवगन, अनिल कपूर, अरबाज खान, धर्मा मूवीज, कबीर खान, फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस भी शामिल है.

वहीं इस मामले को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स और स्टार्स द्वारा रिपब्लिक टीवी पर दिल्ली हाई कोर्ट में मुकदमा दर्ज करवाए जाने के बाद ट्वीटर पर लिखा है कि,  आखिरकार फिल्म जगत ने आज बताया कि वह जिंदा कौम हैं. कोई 38 प्रोडक्शन घरानों और स्टारों ने आज अदालत का दरवाजा खटखटाया और कुछ चैनलों द्वारा चलाए जा रहे अभियान के खिलाफ गुहार लगाई. एकजुटता जरूरी है और इन सबको दंभ की गहरी नींद से जगना पड़ेगा. साथ ही, प्रतिभाओं का सम्मान करना भी सीखें.

First Published : 12 Oct 2020, 07:45:55 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो