logo-image

मप्र में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान कार ने लोगों को कुचला, 1 घायल

मप्र में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान कार ने लोगों को कुचला, 1 घायल

Updated on: 17 Oct 2021, 04:05 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने के लिए जुलूस में तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचल दिया, जिसमें एक किशोरी घायल हो गई।

घटना शनिवार की देर शाम की है, जब लोग दुर्गा प्रतिमा को विसर्जित करने जा रहे थे।

वे नाच रहे थे और जयकारे लगा रहे थे कि अचानक एक कार भीड़ को कुचल कर आगे निकल गई।

कार को लोगों की भीड़ के पास देखकर कुछ लोगों ने सड़क पार करने के चालक के प्रयास का विरोध किया, जिसके बाद चालक ने तुरंत गति में रिवर्स गियर लगाया और एक किशोरी को टक्कर मार दी।

इसके बाद, चालक को लोगों के एक समूह ने घेर लिया, जिन्होंने मारपीट की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

भोपाल के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) इरशाद वाली ने कहा कि किशोरी को मामूली चोट आई है और उसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वली ने कहा, डॉक्टर ने कहा कि लड़के को मामूली चोटें आई हैं और अब वह खतरे से बाहर है। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार को जब्त कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

यह घटना छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार द्वारा दुर्गा मूर्ति विसर्जन में भाग लेने वाली भीड़ को टक्कर मारने के दो दिन बाद हुई है, जिसमें एक की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.