logo-image

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू खाई में गिरी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू खाई में गिरी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Updated on: 23 Oct 2019, 11:38 PM

नई दिल्‍ली:

हिमाचल प्रदेश में एक कार के खाई में गिर जाने की वजह से 5 लोगों की जान चली गई है. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के पुलिस थाना निरमंड में डीम-जुआगी मार्ग पर बुधवार शाम स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार 5 लोग जा रहे थे कि कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे गाड़ी में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक बुधवार की शाम लगभग 6 बजे एक स्कॉर्पियो कार डीम से जआगी की ओर जा रही थी इस कार में पांच लोग सवार थे. जुआगी की ओर जाते समय कटानू में अचानक कार ओवर स्पीड के चलते अनियंत्रित हो गई है और चालक गाड़ी से अपना नियंत्रण बैठा जिससे कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में बलवंत उर्फ शालू, ज्ञान सिंह, विक्रांत कायथ और राकेश चौहान की मौके पर ही मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें-तिहाड़ से 50 दिनों के बाद बाहर आए डीके शिवकुमार, समर्थकों से कही ये बात

इस दुर्घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने डीम पंचायत प्रधान भाग चंद को दी. भाग चंद ने निरमंड पुलिस को सूचना दी. पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर हादसे में मारे गए पांचों व्यक्तियों के शवों को खाई से बाहर निकाले और पोस्टमार्टम के लिए निरमंड अस्पताल पहुंचाए. डीएसपी आनी तेजेंद्र वर्मा ने बताया कि वीरवार को शवों का निरमंड अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान घायल