logo-image

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्विटर से कांग्रेस शब्द हटाया

कैपट्न के ट्विटर हैंडल पर सिर्फ पूर्व सीम रह गया है. माना जा रहा है कि कैप्टन कांग्रेस छोड़ सकते हैं. हालांकि सूत्रों का कहना है कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे.

Updated on: 30 Sep 2021, 02:38 PM

highlights

  • बीजेपी में शामिल नहीं होंगे- सूत्र
  • कांग्रेस छोड़ सकते हैं अमरिंदर सिंह
  • कहा-और बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर सकते

नई दिल्ली:

कैपट्न के ट्विटर हैंडल पर सिर्फ पूर्व सीम रह गया है. माना जा रहा है कि कैप्टन कांग्रेस छोड़ सकते हैं. हालांकि सूत्रों का कहना है कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. कैप्टन ने कहा है कि अब वह और बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर सकते. वहीं पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ कर दिया है कि वो कांग्रेस में अब नहीं रहने वाले हैं. इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि जिस तरह से मेरे साथ बर्ताव किया गया है वह ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस (congress)  में रहना मुमकिन नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कि वो बीजेपी (BJP) के साथ भी नहीं जा रहे हैं. चुनाव से पहले अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस छोड़ते हैं तो पार्टी को वहां बड़ा झटका लग सकता है. 

यह भी पढ़ें  : नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्वीट- पंजाब के लिए फिट नहीं हैं वे

बता दें कि कैप्टन मंगलवार को दिल्ली आए थे और तब उन्होंने किसी भी नेता से मुलाकात की बात को खारिज किया था. लेकिन बुधवार को ही कैप्टन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. 45 मिनट तक दोनों नेता एक साथ रहें. गुरुवार सुबह कैप्टन अमरिंदर ने दिल्ली में ही राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से भी मुलाकात की. 

बीजेपी में नहीं शामिल होंगे अमरिंदर सिंह

ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. लेकिन एक निजी चैनल से बातचीत में कैप्टन सिंह ने अपनी स्थिति साफ करते हुए कहा कि वो बीजेपी में शामिल नहीं होने जा रहे हैं. लेकिन कांग्रेस में भी अब नहीं रह सकते हैं. क्योंकि इतना अपमान बर्दाश्त नहीं होगा.