logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक साहोरे ने आगामी वेब शो कैंपस डायरीज के बारे में बात की

हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक साहोरे ने आगामी वेब शो कैंपस डायरीज के बारे में बात की

Updated on: 18 Dec 2021, 02:40 PM

मुंबई:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अभिनेता हर्ष बेनीवाल और दंगल स्टार ऋत्विक साहोरे आगामी वेब सीरीज कैंपस डायरीज के लिए एक साथ आ रहे हैं।

हर्ष और ऋत्विक इस कॉलेज ड्रामा के बारे में बताते हैं जो रैगिंग, एकतरफा प्रेम कहानियों, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और विषाक्त संबंधों जैसी गंभीर समस्याओं से संबंधित है।

शो के बारे में बात करते हुए, हर्ष कहते हैं, इस युवा और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ कैंपस डायरीज पर काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है। हर बार जब हम उस सेट पर कदम रखते हैं, तो हम तुरंत अपने कॉलेज के दिनों में वापस आ जाते हैं! वर्तमान परि²श्य ने कैंपस जीवन का आनंद लेना असंभव बना दिया है, लेकिन हम आपकी स्क्रीन पर उस जीवन भर के अनुभव के साथ मस्ती, हंसी और आंसू लाने का वादा करते हैं।

कैंपस डायरीज एक वेब शो है जो एक्सेल यूनिवर्सिटी के पांच छात्रों के इर्द-गिर्द घूमता है। ऋत्विक आगे कहते हैं, कॉलेज का यह ड्रामा निश्चित रूप से दिल जीत लेगा। मैं काफी उत्साहित और घबराया हुआ हूं, जब हम आखिरकार आज सीरीज की एक झलक पेश कर रहे हैं। इस शो की शूटिंग वास्तव में मेरे लिए काम की तरह महसूस नहीं हुई, इसके बजाय यह कॉलेज वापस जाने और कुछ अद्भुत लोगों के साथ अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों को फिर से जीने जैसा था। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे देखने का उतना ही आनंद लेगा जितना हमने इसे फिल्माया था।

कैंपस डायरीज में हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक सहोर, सलोनी गौर, सलोनी पटेल, अभिनव शर्मा और सृष्टि गांगुली रिंदानी शामिल हैं और इसे प्रेम मिस्त्री और अभिषेक यादव ने बनाया है।

सीरीज की स्ट्रीमिंग एमएक्स प्लेयर पर 7 जनवरी से शुरू होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.