logo-image

बंगाल हिंसा के दौरान महिलाओं पर हुए अत्याचार की जांच के लिए नड्डा ने बनाई 5 महिला सांसदों की जांच समिति

बंगाल हिंसा के दौरान महिलाओं पर हुए अत्याचार की जांच के लिए नड्डा ने बनाई 5 महिला सांसदों की जांच समिति

Updated on: 17 Jul 2023, 06:20 PM

नई दिल्ली:

भाजपा ने पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा में महिलाओं पर हुए अत्याचार एवं व्यापक पैमाने पर हुई हिंसा की जांच करने के लिए अब अपने पांच महिला सांसदों को राज्य में भेजने का फैसला किया है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल के पंचायत चुनावों में महिलाओं पर हुए अत्याचार एवं व्यापक पैमाने पर हुई हिंसा की जांच के लिए पार्टी की पांच महिला सांसदों की एक जांच समिति का गठन किया है। यह समिति पश्चिम बंगाल के हिंसा ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करेगी तथा विशेष कर इस हिंसा से प्रभावित महिलाओं से बातचीत करेगी।

भाजपा सांसद सरोज पाण्डेय को इस समिति का संयोजक बनाया गया है। पार्टी ने अन्य चार महिला सांसदों- रमा देवी, अपराजिता सारंगी, कविता पाटीदार और संध्या राय को भी समिति में शामिल किया है। यह जांच समिति हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर और हिंसा प्रभावित महिलाओं से बात कर जल्द ही अपनी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंपेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.