logo-image

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के परिवार की ट्रेवल हिस्ट्री छिपाई गई थी : सूत्र

सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर है. जानकारी के मुताबिक सतपाल महाराज के परिवार की ट्रैवल हिस्ट्री छिपाई गई थी. जानकारी के मुताबिक सतपाल महाराज के बेटे और बहू विदेश से लौटे थे. सरकारी गाड़ी में गनर और ड्राइवर के साथ सतपाल महाराज दिल्ली उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे. इसके लिए प्रशासन से अनुमति भी मांगी थी. अब कैबिनेट मंत्री के परिवार की हिस्ट्री को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

Updated on: 02 Jun 2020, 12:00 PM

देहरादून:

सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर है. जानकारी के मुताबिक सतपाल महाराज के परिवार की ट्रैवल हिस्ट्री छिपाई गई थी. जानकारी के मुताबिक सतपाल महाराज के बेटे और बहू विदेश से लौटे थे. सरकारी गाड़ी में गनर और ड्राइवर के साथ सतपाल महाराज दिल्ली उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे. इसके लिए प्रशासन से अनुमति भी मांगी थी.

यह भी पढ़ें- हिंसा, लूट, अराजकता, अव्यवस्था बर्दाश्त नहीं की जाएगी : व्हाइट हाउस

अब कैबिनेट मंत्री के परिवार की हिस्ट्री को लेकर सवाल उठने लगे हैं. आखिर जिला प्रशासन क्यों ट्रेवल हिस्ट्री छिपा रहा है. खबर यह भी है कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सतपाल महाराज को कैबिनेट की बैठक में शामिल होने से मना किया था.

सतपाल महाराज और उनकी पत्नी कोरोना पाजिटिव

उत्तराखंड में कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज (Cabinet Minister Satpal Maharaj) के घर तक पहुंच गया है. सतपाल महाराज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शनिवार को देहरादून के एक निजी लैब में जांच के बाद उनकी पत्नी अमृता रावत की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.