logo-image

शीर्ष नेतृत्व से सलाह-मशविरा के बाद कैबिनेट विस्तार की पहल : बोम्मई

शीर्ष नेतृत्व से सलाह-मशविरा के बाद कैबिनेट विस्तार की पहल : बोम्मई

Updated on: 06 Dec 2021, 07:25 PM

हुबली (कर्नाटक):

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने यहां सोमवार को कहा कि कर्नाटक में मंत्रालय के विस्तार पर कोई भी पहल भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से सलाह मशविरा करने के बाद की जाएगी।

बोम्मई ने हुबली हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से कहा, फिलहाल हम विधान परिषद चुनाव और विधायिका के बेलगावी सत्र की तैयारियों में लगे हुए हैं। जहां तक मंत्रिमंडल के विस्तार का सवाल है, भविष्य की कार्रवाई हमारे वरिष्ठ नेतृत्व के सुझावों पर आधारित होगी।

जद (एस) के साथ संभावित गठबंधन के बारे में एक सवाल के जवाब में बोम्मई ने कहा, जद (एस) के नेता एच.डी. कुमारस्वामी को अपनी पार्टी के रुख से अवगत कराना है।

कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार का यह बयान कि उन्हें जेल भेजा गया, क्योंकि उन्होंने भाजपा में शामिल होने से इनकार कर दिया, बोम्मई ने कहा, मुझे उनके सभी बयानों का जवाब देने की जरूरत नहीं है।

सिनेमा हॉल और मॉल में सभाओं पर 50 प्रतिशत दर्शकों के प्रवेश की सीमा लगाने के प्रस्ताव के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे सभी पहलुओं पर विशेषज्ञ समिति के परामर्श से उपयुक्त निर्णय लिया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.