News Nation Logo

ट्वीटर पर #IndiaSupportsCAA अभियान हुआ तेज, PM मोदी ने सदगुरु का Video किया शेयर

नागरकिता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act 2019) के खिलाफ जहां एक तरफ पूरे देश में बवाल मचा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर #IndiaSupportsCAA अभियान शुरू कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 30 Dec 2019, 02:22:45 PM
पीएम मोदी

नई दिल्ली:

नागरकिता संशोधन अधिनिम (Citizenship Amendment Act 2019) के खिलाफ जहां एक तरफ पूरे देश में बवाल मचा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर #IndiaSupportsCAA अभियान शुरू कर दिया है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्योंकि सीएए प्रताड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देता और यह किसी की नागरिकता छीनता नहीं है'

ये भी पढ़ें: सीएए (CAA) पर अब क्रिकेटर इरफान पठान ने रखी अपनी बात, जानें क्‍या बोले

इसके अलावा पीएम मोदी ने सदगुरु का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'आप सदगुरु से CAA से जुड़े विभिन्न पहलुओं को बारे में विस्तार से सुनें.' इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'सदगुरु ने इसमें ऐतिहासिक संदर्भों, भाईचारे की हमारी संस्कृति पर शानदार ढंग से प्रकाश डालता है. उन्होंने निहित स्वार्थी समूहों द्वारा गलत सूचना फैलाए जाने के बारे में भी बताया है.'

बता दें कि मोदी के मुहिम छेड़ने के कुछ घंटे के अंदर ट्विटर पर यह टॉप ट्रेंड बन गया. केंद्रीय मंत्री मंत्री पीयूष गोयल, नितिन गडकरी ने मोदी की इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए ट्वीट किए हैं.

गौरतलब है कि नागरिकता कानून का कांग्रेस, टीएमसी समेत सभी विपक्षी पार्टीयां विरोध कर रही हैं, वो इस कानून को वापस लेने की मांग कर रही. सीएए के खिलाफ दिल्ली, यूपी, बिहार और असम समेत बंगाल में भारी विरोध-प्रदर्शन हुए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Dec 2019, 02:08:14 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.