logo-image

Onepulus 5 स्मार्टफोन लेना नहीं होगा आसान, जिसे मिलेगा इन्वीटेशन वही ले पाएगा फोन

अगर आप भी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस का मच अवेटेड प्लैगशिप स्मार्टफओन वनप्लस 5 को लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए इतना आसान भी नहीं होगा।

Updated on: 10 Jun 2017, 11:06 AM

नई दिल्ली:

अगर आप भी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस का मच अवेटेड प्लैगशिप स्मार्टफओन वनप्लस 5 को लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए इतना आसान भी नहीं होगा।

22 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला वनप्लस 5 स्मार्टफोन सिर्फ उन्हीं लोगों को मिलेगा जिसके पास कंपनी की तरफ से इन्वीटेशन जाएगा। लेकिन इस इन्वीटेशन के लिए आपको 999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

इन्वीटेशन मिलने पर मुंबई में 22 जून को फोन की लॉन्चिंग के बाद उन्हीं ग्राहकों को पहले ये फोन दिया जाएगा। हालांकि आपके ये 999 रुपये भी बेकार नहीं जाएंगे और इसके बदले कंपनी आपको एक टीशर्ट, एक बैकपैक और एक जोड़ा सनग्लासेज देगी।

दूसरी तरफ वन प्लस 5 के फीचर्स को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म है। हैंडसेट को लेकर जो रिपोर्ट लीक हुई है उसमें दावा किया जा रहा है कि वन प्लस 5 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 2.35 गीगाहर्टज ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर वाले वन प्लस 5 स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट amazon पर मिलेगा।

ये भी पढ़ें: स्प्लेंडर, पैशन प्रो एक्स जैसी बाइकें सड़कों पर नहीं आएगी नजर, कंपनी ने प्रोडक्शन बंद करने का किया ऐलान

इससे पहले जो रिपोर्ट लीक हुई थी उसमें दावा किया गया था कि इस स्मार्टफोन में 23 मेगापिक्सल का रियर सेंसर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा।

कई रिपोर्ट में फोन की कीमत को लेकर भी दावा किया गया है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक 6 जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत 32,999 और 8 जीबी रैम वाले फोन की कीमत 37999 रुपये होगी।

ये भी पढ़ें: विहिप के निशाने पर मोदी सरकार, 'राम मंदिर निर्माण के लिए जल्द फैसला ले सरकार नहीं तो होगा आंदोलन'