logo-image

Bus and Container collision: 20 फीट नीचे गिरी बस, 1 की मौत, कई घायल

ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया है. सवारियों से भरी एक बस आगे चल रहे कंटेनर के अचानक रुक जाने की वजह से उसे टकरा गई

Updated on: 20 Dec 2022, 12:33 PM

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया है. सवारियों से भरी एक बस आगे चल रहे कंटेनर के अचानक रुक जाने की वजह से उससे टकरा गई और रेलिंग तोड़कर करीब 15 से 20 फीट नीचे पलट गई. हादसे में अभी तक एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिल रही है और करीब 10 से 15 लोग घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस टीम लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल ले जा रही है और घायलों की मदद करने की कोशिश कर रही है. अत्याधिक कोहरा होने के कारण यह हादसा हुआ है.

ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर इलाके के गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने पेरिफेरल के पास सवारियों से भरी बस आगे चल रही कंटेनर के अचानक रुकने से उससे टकरा गई और रेलिंग तोड़कर 15 से 20 फुट नीचे गिर गई. पैरिफेरल और गलगोटिया के बीच आगरा से नोएडा जाने वाले रास्ते पर यात्री बस कंटेनर के पीछे थी. कंटेनर रुकने के कारण व अधिक कोहरा होने के कारण बस पीछे से टकराकर रेलिंग से नीचे चली गई. बस में लगभग 60 यात्री सवार थे. इनमें से 10-15 लोग घायल हो गये. सभी घायलों को अस्पताल भेजा जा  रहा है. एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. कई यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है.