logo-image

बुलंदशहर हिंसा में चार और गिरफ्तार, मुख्य आरोपी योगेश राज अभी भी फरार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा मामले में पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस ने हिंसा मामले में 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

Updated on: 16 Dec 2018, 07:42 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा मामले में पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस ने हिंसा मामले में 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने अमित, आशीष कुमार, हेमू और अंकुर को गिरफ्तार किया है. इस मामले का मुख्य आरोपी और बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. शुक्रवार को पुलिस ने फरार 18 आरोपियों का पोस्ट जारी किया था. इसके साथ ही संपत्ति कुर्की का ऐलान किया. इससे पहले पुलिस आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर चुकी है.

इस मामले का मुख्य आरोपी और बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज ने कुछ दिन पहले वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया था. इससे पहले अदालत ने इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के आरोपी जीतू फौजी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जीतू फौजी ने अपनी सफाई में कहा था कि उसने कुछ गलत नहीं किया है और फंसाया जा रहा है.

और पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: UP पुलिस की बड़ी लापरवाही, पोस्टर में आरोपी की जगह छापी आम नागरिक की तस्वीर

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी के शक में हुए बवाल स्याना थाने के इंस्पेक्टर की मौत हो गई. हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए कई जिलों की पुलिस, पीएसी और आरएएफ को बुला लिया गया है. मामले में गृह विभाग भी पैनी नजर बनाए हुए है. प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार मामले में पल.पल की अपडेट ले रहे हैं. प्रमुख सचिव (गृह) अरविंद कुमार ने बुलंदशहर के एसपी और डीएम से मामले की पूरे मामले में पैनी नजर रखने को कहा है. सिंह के परिवार में उनकी पत्नी सुनीता और दो बच्चे हैं. उनका बड़ा बेटा श्रेय एमबीए कर रहे हैं जबकि छोटा बेटा अभिषेक इंजीनियरिंग का छात्र है.