logo-image

दिल्ली निगम, सरकार की मिलीभगत के चलते सीलबंद भवनों में चल रही व्यवसायिक गतिविधियां : दिल्ली कांग्रेस

दिल्ली निगम, सरकार की मिलीभगत के चलते सीलबंद भवनों में चल रही व्यवसायिक गतिविधियां : दिल्ली कांग्रेस

Updated on: 18 Sep 2021, 06:50 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा शासित निगम और दिल्ली सरकार पर निशाना साधा और भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि, भाजपा की शह पर व्यवसायिक क्षेत्र करोल बाग में एक मॉल सरकारी कागजों में सील होने के बाद भी चल रहा है। वहीं 2012 में नियमों के उल्लंघन के चलते मॉल को सील किया गया, जबकि भाजपा और आप पार्टी की मिलीभगत से करोल बॉग के मॉल में व्यवसायिक गतिविधियां बेखौफ चल रही हैं।

दिल्ली प्रदेश ने मांग करते हुए कहा कि, बिना अनुमति के सरकारी सीलिंग को अवैध रुप से तोड़ने वालों के साथ अवमानना की अपराधिक कार्रवाही होनी चाहिए और इसमें शामिल निगम और दिल्ली सरकार के अधिकारियों की भी जांच होनी चाहिए।

अनिल कुमार के मुताबिक, दिल्ली में सिर्फ करोल बाग स्थित मॉल ही नहीं, कितनी ही ऐसी सम्पतियां हैं जो अधिकारिक तौर पर कागजों में बंद होने के बावजूद उनमें व्यवसायिक गतिविधियां भ्रष्टाचार के कारण धड़ल्ले से चल रही हैं, जिसमें भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेताओं का समूचा गंठबंधन है।

उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि, दिल्ली सरकार जो पानी और बिजली उपलब्ध कराती है, तो कैसे एक बंद दुकान और मॉल को पानी बिजली की सुविधा मिल रही है? यह सुविधाऐं सिर्फ पैसे के लेन-देन के द्वारा संभव हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.