logo-image

बीटीएस ने आधिकारिक तौर पर स्थगित मैप ऑफ द सोल वल्र्ड टूर को किया रद्द

बीटीएस ने आधिकारिक तौर पर स्थगित मैप ऑफ द सोल वल्र्ड टूर को किया रद्द

Updated on: 20 Aug 2021, 03:40 PM

सियोल:

के-पॉप सुपर बैंड बीटीएस ने आधिकारिक तौर पर अपना मैप ऑफ द सोल वल्र्ड टूर रद्द कर दिया है, जिसे अप्रैल 2020 से स्थगित किया जा रहा है।

एनएमई डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह घोषणा उनके लेबल बिग हिट म्यूजिक ने कोरियाई वेब प्लेटफॉर्म वीवर्स पर एक पोस्ट के माध्यम से की।

एक बयान के मुताबिक, हमारी कंपनी ने बीटीएस मैप ऑफ द सोल टूर की तैयारी फिर से शुरू करने के लिए कड़ी मेहनत की है, यह जानते हुए कि सभी प्रशंसक दौरे के लिए बेसब्री और लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि, हमारे नियंत्रण से परे बदलती परिस्थितियों के कारण, पहले की योजना के अनुसार उसी पैमाने और समय पर प्रदर्शन को फिर से शुरू करना मुश्किल हो गया है। इसलिए हमें सोल टूर के बीटीएस मैप को रद्द करने की घोषणा करनी चाहिए।

उन सभी प्रशंसकों के लिए हमारी ईमानदारी से माफी, जिन्होंने बीटीएस मैप ऑफ द सोल टूर के फिर से शुरू होने की प्रतीक्षा की है। हम एक व्यवहार्य शेड्यूल और प्रदर्शन प्रारूप तैयार करने पर काम कर रहे हैं, जो आपकी अपेक्षाओं को पूरा कर सकता है और हम जल्द से जल्द अपडेट नोटिस प्रदान करेंगे।

बीटीएस या बैंगटन सोनीओन्डन, जिन, सुगा, जे-होप, आरएम, जिमिन, वी और जुंगकुक से युक्त एक सेप्टेट हैं। बैंड को बैंग्टन बॉयज के नाम से भी जाना जाता है।

बैंड को पिछले साल अप्रैल में अपना दौरा शुरू करना था, लेकिन महामारी के कारण सियोल में अपनी चार उपस्थितियां रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

बाद में यह घोषणा की गई कि मौजूदा वैश्विक कोविड स्थिति के कारण वे दौरे को पूरी तरह से स्थगित कर देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.