logo-image

मायावती बोलीं, भाजपा के विकास के दावे खोखले

मायावती बोलीं, भाजपा के विकास के दावे खोखले

Updated on: 23 Sep 2021, 05:10 PM

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा के विकास के दावों के खोखले होने का पदार्फाश हो गया है।

मायावती ने गुरुवार को ट्वीट के माध्यम से लिखा कि यूपी के लोगों की प्रति व्यक्ति आय सही से नहीं बढ़ने अर्थात यहां के करोड़ों लोगों के गरीब व पिछड़े बने रहने सम्बंधी रिजर्व बैंक के ताजा आंकड़े इस आमधारणा को प्रमाणित करते हैं कि भाजपा के विकास के दावे हवाहवाई व जुमलेबाजी हैं। यहां इनकी डबल इंजन की सरकार में ही ऐसा क्यों।

उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव से पहले यहां भाजपा के विकास के दावों के खोखले होने का पदार्फाश होने से अब यह पार्टी धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ व हिन्दू-मुस्लिम विवाद आदि के पुराने संकीर्ण मुद्दे पर वापस आ गई है, लेकिन लोग फिर से इनके छलावे में आने वाले नहीं हैं, जो उनके मूड से भी स्पष्ट है।

इससे पहले मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा बदलाव के 4.5 वर्ष का विज्ञापन व दावे अधिकांश हवा-हवाई व जमीनी हकीकत से बहुत दूर हैं। इनकी कथनी व करनी में अन्तर होने के कारण खासकर यहां की बढ़ती गरीबी, बेरोजगारी व महंगाई आदि से जनता की बदहाली जग-जाहिर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.