News Nation Logo
Banner

महागठबंधन के पोस्टर को बीएसपी ने किया खारिज, पोस्टर में साथ दिखे थे अखिलेश और मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 'महागठबंधन' वाले पोस्टर को सिरे से खारिज कर दिया है। बसपा ने कहा कि पार्टी का ट्वीटर पर कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है।

News Nation Bureau | Edited By : Abhishek Parashar | Updated on: 21 Aug 2017, 02:32:50 PM
कथित पोस्टर को बीएसपी ने बताया फर्जी

कथित पोस्टर को बीएसपी ने बताया फर्जी

highlights

  • बहुजन समाज पार्टी ने 'महागठबंधन' वाले पोस्टर को सिरे से खारिज कर दिया है
  • बसपा ने कहा कि पार्टी का ट्वीटर पर कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 'महागठबंधन' वाले पोस्टर को सिरे से खारिज कर दिया है। बसपा ने कहा कि पार्टी का ट्वीटर पर कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है।

बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने आधिकारिक बयान जारी कर इस पोस्टर को फर्जी बताया है। मिश्रा ने कहा, 'बीएसपी का कोई आधिकारिक ट्विटर अकाउंट नहीं है। बीएसपी के ट्विटर हैंडल के नाम से पोस्टर जारी करने का प्रश्न ही नहीं उठता है।'

गौरतलब है कि रविवार शाम बीएसपी के कथित आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें मायावती और समजावादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो एक साथ दिखाई दे रही थी।

इस पोस्टर में अखिलेश और मायावती के साथ आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ जेडीयू के बागी नेता शरद यादव की भी तस्वीर लगी हुई थी।

...शायद इसी डर से मोदी सरकार ने लोकायुक्त नहीं बनाया- मायावती

पोस्टर जारी होने के बाद बसपा और सपा के बीच महागठबंधन को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी थी। ट्विटर पर आया यह पोस्टर पटना में लालू यादव की रैली से कुछ दिनों पहले आया था।

लालू यादव पटना की रैली में सभी विपक्षी दलों को साथ लाने की कवायद में जुटे हुए हैं और इसे बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है।

अखिलेश यादव ने दिये संकेत, मायावती की चुनाव में करेंगे मदद

First Published : 21 Aug 2017, 12:01:44 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो