News Nation Logo
Banner

अटारी बॉर्डर पर BSF ने दो पाकिस्तानी घुसपैठिए किए ढेर, AK-47 बरामद

अमृतसर के राजताल बीओपी पर बीएसएफ ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया. इनके पास से एके-47 और भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 17 Dec 2020, 09:01:11 AM
BSF

अटारी बॉर्डर पर BSF ने दो पाकिस्तानी घुसपैठिए किए ढेर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

अमृतसर:

अमृतसर के राजताल बीओपी पर बीएसएफ ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया. इनके पास से एके-47 और भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

दो दिन पहले पुंछ जिले में हुई मुठभेड़ में जम्मू व कश्मीर गजनवी फोर्स (जेकेजीएफ) के दो आतंकी मारे गए हैं. सुरक्षा बलों ने एक और आतंकी को धर दबोचा है. इनकी पहचान साजिद और बिलाल के रूप में की गई है और ये दोनों जैश के गजनवी फोर्स से संबंधित हैं.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकियों ने तीन दिन पहले नियंत्रण रेखा से होकर पुंछ में प्रवेश किया था और इसके बाद शोपियां और पुंछ को आपस में जोड़ने वाली दुरान पोसाना इलाके में मुगल रोड के पास एक संयुक्त अभियान में सुरक्षा बलों और पुलिस का इनसे सामना हुआ. साल की शुरुआत में भारतीय खुफिया रिपोर्टों में खुलासा हुआ कि गजनवी फोर्स का गठन पाकिस्तान के ही जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन द्वारा किया गया है, जिसमें कई प्रशिक्षित आतंकी शामिल हैं, जो भारत में पुलवामा हमले की ही तरह वारदातों को अंजाम देते हैं.

First Published : 17 Dec 2020, 08:25:05 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.