logo-image

साहिबगंज में आंगनवाड़ी सेविका की निर्मम हत्या, शव के कई टुकड़े जंगल में मिले

साहिबगंज में आंगनवाड़ी सेविका की निर्मम हत्या, शव के कई टुकड़े जंगल में मिले

Updated on: 03 May 2023, 11:20 PM

रांची:

साहिबगंज जिले के बोरियो थाना क्षेत्र में बीते 27 अप्रैल से लापता एक आंगनवाड़ी सेविका मालोती सोरेन के शरीर के कई टुकड़े बुधवार को जंगल में जहां-तहां बरामद किए गए। मालोती की बहन रानी सोरेन ने कटे हुए सिर के आधार पर उसकी शिनाख्त की है। उसने आरोप लगाया है कि मालोती की हत्या उसके पति तलु किस्कू ने की है। पुलिस ने किस्कू को हिरासत में ले लिया है। मृतका की बहन का आरोप है कि किस्कू ने दूसरी महिला से शादी कर रखी है और उसने उसी के प्रभाव में आकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

मालोती की शादी बांझी पंचायत के चटकी गांव निवासी तलु किस्कू से हुई थी। वह इसी गांव में आंगनवाड़ी सेविका के रूप में कार्यरत थी। हाल में पति से झगड़े की वजह से वह मायके आ गई थी। बीते 23 अप्रैल को उसका पति उसे वापस ससुराल ले गया था। इसके बाद पिछले 27 अप्रैल को वह अचानक लापता हो गई। उसके पति ने पुलिस को पत्नी की गुमशुदगी की सूचना नहीं दी। मालोती के मायके वालों ने बोरियो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद से पुलिस लापता महिला को खोज रही थी। बुधवार की सुबह मालोती के ससुराल से कुछ दूर जंगल से उसका कटा हुआ सिर बरामद किया गया। इसके बाद जंगल में कई जगहों से मानव अंगों के टुकड़े बरामद किए गए। पुलिस मालोती के पति से पूछताछ कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.