logo-image

ओडिशा में 1 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, 2 गिरफ्तार

ओडिशा में 1 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, 2 गिरफ्तार

Updated on: 21 Dec 2021, 04:50 PM

भुवनेश्वर:

ओडिशा के ढेंकनाल जिले में एक करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की एक किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर जब्त की गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

खुफिया इनपुट के आधार पर ओडिशा क्राइम ब्रांच के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एक टीम ने सोमवार को ढेंकनाल सदर थाने के घाटीपिरी के पास छापा मारा और दो ड्रग तस्करों के कब्जे से 1 किलो 90 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की।

एसटीएफ ने बताया कि गिरफ्तार मादक पदार्थ तस्करों की पहचान राकेश कुमार साहू उर्फ कालू/राका और संतोष कुमार साहू उर्फ संता के रूप में हुई है।

आरोपियों को जिला एवं सत्र न्यायाधीश ढेंकनाल की अदालत में भेजा जा रहा है।

इस संबंध में, एसटीएफ ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है।

वर्ष 2020 से मादक पदार्थों के खिलाफ विशेष अभियान में स्पेशल टास्क फोर्स ने 44 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर और 86 क्विंटल 81 किलोग्राम से अधिक गांजा जब्त किया है। इन मामलों के संबंध में कई ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.