logo-image

बहन के साथ अफेयर को लेकर नाबालिग लड़के की हत्या के आरोप में 2 भाई गिरफ्तार

बहन के साथ अफेयर को लेकर नाबालिग लड़के की हत्या के आरोप में 2 भाई गिरफ्तार

Updated on: 03 Jan 2022, 08:15 PM

बरेली:

एक नाबालिग लड़की के दो भाइयों ने कथित तौर पर एक 15 वर्षीय लड़के का अपहरण कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

मृतक नाबालिग लड़के का नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर अफेयर (प्रेम प्रसंग) चल रहा था।

9वीं कक्षा का छात्र फरीक अहमद 9 दिसंबर को लापता हो गया था और उसका शव 28 दिसंबर को बहेड़ी तहसील में एक गन्ने के खेत से बरामद किया गया था।

प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने दावा किया कि पीड़िता की हत्या लड़की के दो भाइयों ने की थी, जिनमें से एक नाबालिग था।

रविवार को दोनों को हिरासत में ले लिया गया।

फरीक और लड़की एक ही गांव के रहने वाले थे।

जब फरीक गायब हो गया था, तो उसके बड़े भाई ने पुलिस से संपर्क किया। उसकी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को फरीक के अफेयर के बारे में पता चला और उस लड़की के भाइयों ने घटनाक्रम से दो दिन पहले ही उससे बात की थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा, जांच के दौरान, हमने पाया कि लड़की के दोनों भाइयों, जिनमें से एक 17 साल की उम्र का है, ने फरीक का अपहरण कर लिया और रस्सी से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। उन्होंने शव को गन्ने के खेत में दफना दिया, जिसे बाद में निकाला गया। हमने हत्या के लिए इस्तेमाल की गई रस्सी और शव को दफनाने के लिए इस्तेमाल की गई कुदाल बरामद कर ली है। मूल एफआईआर में आईपीसी की धारा 201 (सबूत गायब करना) और 302 (हत्या) को जोड़ा जा रहा है और आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.