logo-image

रैसी फोटोशूट के बाद टिप्पणियों पर ब्रिटनी ने तोड़ी चुप्पी

रैसी फोटोशूट के बाद टिप्पणियों पर ब्रिटनी ने तोड़ी चुप्पी

Updated on: 17 Aug 2021, 07:30 PM

लॉस एंजेलिस:

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबा कैप्शन लिखा और अपने हाल ही में किए गए फोटोशूट का रिकॉर्ड बनाया।

ब्रिटनी ने कहा कि वह चाकू के नीचे नहीं गई थीं और जो कुछ भी जोड़ा गया था, वह वास्तव में सिर्फ भोजन था!

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह गर्भवती नहीं हैं, बल्कि सिर्फ अपनी त्वचा में आनंद ले रही हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, नहीं दोस्तों। मुझे सिर्फ एक हफ्ते में बूब्स का काम नहीं मिला .. और न ही मैं गर्भवती हूं .. मेरे पास इन तस्वीरों में स्तन हैं, क्योंकि मैंने खाना खाया !!!! इससे पहले कि मैं आपको अपने शरीर की और तस्वीरें दिखाऊं, मैं चाहती हूं कि आप मेरी त्वचा को उजागर करने के बारे में मेरे विचारों को समझें!

उन्होंने आगे कहा, मेरी राय में जब कोई महिला गर्म होती है और वह एक परत छोड़ना चाहती है तो तत्काल प्रतिक्रिया काफी मुड़ जाती है .. नहीं .. मैं स्ट्रिप क्लब या प्रदर्शन की बात नहीं कर रही हूं .. बस अपनी कार में होने के व्यावहारिक पैमाने पर और यह महसूस करना कि आपने गर्मियों में एक फिजूल लंबी आस्तीन की शर्ट पहनी है!!!! किसी भी महिला की तत्काल प्रतिक्रिया जो एक परत को गिराने के बाद ऐसा करती है, लानत है मैं बेहतर महसूस करती हूं .. इसलिए लगता है कि आप बेहतर दिखते हैं!!!

39 वर्षीय गायिका के पिता जेमी ने हाल ही में उनके संरक्षक के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया था। ब्रिटनी की रूढ़िवादिता ने दुनियाभर में फ्री ब्रिटनी अभियान शुरू किया था।

उन्होंने अपने कैप्शन में अभियान को संबोधित भी किया।

उन्होंने लिखा, और मैं अपनी शर्ट उतारने के बाद ब्रिटनी की मुफ्त टिप्पणियों को स्वीकार करूंगी, वास्तव में बहुत मजेदार थीं!!! फ्री ब्रिटनी अभियान 3 साल पहले आपके सभी अद्भुत गुलाबी फ्री ब्रिटनी शर्ट के साथ शुरू हुआ था!!! इसका एक गहरा अर्थ है आंदोलन के लिए आप कभी भी कल्पना कर सकते हैं .. मेरे प्रशंसक हमेशा इतने अद्भुत रहे हैं और मैं आप सभी से प्यार करता हूं!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.