logo-image

बीजेपी के रूप में अंग्रेजी शासन की वापसी हुई है: लालू यादव

जब चुनावी सरगर्मी जोरो पर हैं. प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को होने वाला है. ऐसे में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का ट्वीट हल-चल मचाने के लिए काफी हैं.

Updated on: 09 Feb 2022, 05:00 PM

highlights

  • राजद प्रमुख लालू यादव ने सपा के पक्ष में किया ट्वीट
  • बीजेपी पर लगाए कई गंभीर आरोप, कहा उत्तर प्रदेश में सपा सरकार बना रही है 

नई दिल्ली :

जब चुनावी सरगर्मी जोरो पर हैं. प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को होने वाला है. ऐसे में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का ट्वीट हल-चल मचाने के लिए काफी हैं. लालू प्रसाद यादव में ट्वीट कर बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जिससे वार-पलटवार शुरू हो गया है. हालाकि राजद पहले ही समाजवादी पार्टी की पक्षधर रही है. लेकिन चुनाव के समय किसी पार्टी के पक्ष में ट्वीट करना बताता है कि लालू प्रसाद यादव बीजेपी से कितने खिन्न हैं. उन्होने बीजेपी राज को अंग्रेजी शासन तक कह डाला. यही नहीं खुलकर सपा के आने की घोषणा भी कर दी. 

यह भी पढ़ें : हिजाब पर सरकार का यूटर्न , जानें क्या बोले शिक्षा मंत्री

ट्वीट में क्या कहा 
राजद प्रमुख लालू यादव ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी चुनाव हार रही है. बीजेपी की हताशा से पता चलता है कि वे यूपी में परास्त हो चुके हैं. यही नहीं उन्होने कहा कि बीजेपी केवल दंगों और मंदिरों की राजनीति करती है. अभी भी बीजेपी के नेता दंगों और मंदिरों के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होने कहा कि 70 साल पहले हमारे पूर्वजों ने अंग्रेजों को देश छोड़ दिया था. लेकिन अब बीजेपी के रूप में अंग्रेजों की वापसी हुई है... हम यूपी चुनाव में सपा का समर्थन करते हैं.

लालू के ट्वीट के बाद बिहार में भी राजनीति गरमा गई है. लालू के ट्वीट को कई नेताओं ने लगे हाथों लिया है. बीजेपी पर जदयू के नेताओं ने कहा है कि जमानत पर बाहर व्यक्ति किसी पर ऐसे आरोप लगाए तो हजम नहीं होता, हालाकि चुनाव में सबकुछ जायज है.