logo-image

अभी भी दंगों से डरे हुए हैं ब्रह्मपुरी के लोग, रात भर करते हैं पहरेदारी

दिल्ली में हुए दंगों की आग भले ही शांत हो गई हो. लेकिन इस दंगे में जो लोग झुलसे हैं उनके जख्म दिखाई देने लगे हैं. पूर्वोत्तर दिल्ली के ब्रह्मपुरी इलाके की गली नंबर 13 में भी लोगों के जख्म भरे नहीं हैं.

Updated on: 29 Feb 2020, 11:43 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में हुए दंगों की आग भले ही शांत हो गई हो. लेकिन इस दंगे में जो लोग झुलसे हैं उनके जख्म दिखाई देने लगे हैं. पूर्वोत्तर दिल्ली के ब्रह्मपुरी इलाके की गली नंबर 13 में भी लोगों के जख्म भरे नहीं हैं. यहां न्यूज स्टेट के रिपोर्टर अरविंद सिंह ने जब लोगों से बात की तो पता चला कि दंगाइयों ने यहां गोलीबारी भी की थी. इस गोली बारी में रोहित नाम का एक युवक जख्मी हो गया. गोली युवक के पेट में लगी है. युवक ने बताया कि 25 फरवरी को उसे गोली लगी.

यह भी पढ़ें- Delhi Violence: सोनिया गांधी के आवास पर दिल्ली हिंसा को लेकर बड़ी बैठक, संसद में उठाएंगे मुद्दा

रोहित ने बताया कि दंगे वाली रात वह घर के करीब था. तभी उसे पता चला कि करीब 500-600 दंगाई वहां के एक छोटे से मंदिर को तोड़ने के लिए पहुंचे हैं. जब वह कई लोगों के साथ मंदिर को बचाने के लिए पहुंचा तो उन पर पथराव किया गया.

दंगाइयों की पिटाई से जमीन पर गिरे विनोद और जलाई गई बाइक।

इसके साथ ही दंगाइयों ने गोली भी चलाई. रोहित के साथ ही श्याम और लोकेंद्र भी गोली लगने से जख्मी हो गए. चश्मदीदों का कहना है कि 13 नंबर गली में से अचानक से भारी संख्या में दंगाई आ गए.

यह भी पढ़ें-Delhi Violence: बैठक के बाद बोले CM केजरीवाल- दिल्ली में शांति बहाली के लिए ये होगी प्राथमिकता

दंगाइयों ने ब्रह्मपुरी की गली नंबर 1 के करीब विनोद नाम के एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मार दिया गया. बताया जा रहा है कि विनोद अपने बेटे के साथ घर लौट रहे थे. जहां उन्हें दंगाइयों ने पीट-पीट कर मार डाला. दंगाइयों ने बेटे को भी पीटा. इसके साथ ही बाइक को भी आग लगा दी. आपको बता दें कि दंगे के चार दिन हो गए हैं. लेकिन लोगों के अंदर अभी भी असुरक्षा की भावना ही है.