logo-image

बीएसएफ ने 1.30 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की, तस्कर को पकड़ा

बीएसएफ ने 1.30 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की, तस्कर को पकड़ा

Updated on: 21 Jan 2022, 11:05 PM

नई दिल्ली:

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शुक्रवार को कहा कि उसने असम के करीमगंज में एक ड्रग्स तस्कर को पकड़ा है और 1.30 करोड़ रुपये मूल्य की 26,000 याबा गोलियां बरामद की हैं।

अधिकारियों के अनुसार, 20 जनवरी को नशीले पदार्थों के सौदे के संबंध में विशेष जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, सातवीं बटालियन बीएसएफ के सैनिकों द्वारा एक ऑपरेशन की योजना बनाई गई थी। तदनुसार, करीमगंज के कालीगंज बाजार के पास पिरार चक में चारगुला-कालीगंज बाजार रोड पर रजिस्ट्रेशन नंबर एएस-04-एम-0551 वाली एक हुंडई ईऑन कार को रोका गया।

तुरंत, स्थानीय पुलिस को भी इस बारे में सूचित किया गया और बीएसएफ और पुलिस कर्मियों द्वारा कार की तलाशी ली गई, जिसमें एक कार्टन में छुपाया गई याबा टैबलेट्स बरामद की गईं।

बल के अधिकारियों ने कहा, स्वतंत्र गवाहों की मौजूदगी में खेप की गिनती करने पर 1.30 करोड़ रुपये मूल्य की 26,000 याबा गोलियां बरामद की गईं हैं।

पकड़े गए व्यक्ति की पहचान कालीगंज के खुदरा कंडी गांव निवासी 18 वर्षीय मारफुजा अहमद के रूप में हुई है। उसे जब्त गोलियों के साथ आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया और नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.