logo-image

न्यू ऑरलियन्स में हुई गोलीबारी में टिकटॉक स्टार बूगी बी की मौत

न्यू ऑरलियन्स में हुई गोलीबारी में टिकटॉक स्टार बूगी बी की मौत

Updated on: 27 Dec 2022, 06:50 PM

लॉस एंजेलिस:

टिकटॉक स्टार ब्रैंडन बूगी बी मॉन्ट्रेल की न्यू ऑरलियन्स में अपनी दादी के साथ खरीददारी कर रहे थे इस दौरान उनको गोली लग गई और उनकी मौत हो गई। बूगी बी एक कॉमेडियन थे, जो इंस्टाग्राम और टिक्कॉक दोनों पर अपनी वीडियो पोस्ट करते थे।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, उनके निधन की खबर उनकी शोकाकुल मां ने शेयर की- बूगी बी की मां, शर्लिन प्राइस ने पुष्टि की कि 43 वर्षीय सोशल मीडिया कॉमेडियन, अभिनेता की दोपहर के दौरान वेयरहाउस जिले में राउज किराने की दुकान में खड़ी कार में बैठने के दौरान हत्या कर दी गई।

उनकी मां ने लुइसियाना के सबसे अधिक आबादी वाले शहर में इस वारदात की आलोचना और नेताओं द्वारा अपना काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए आड़े हाथों लिया। शर्लिन प्राइस ने शनिवार को एक बयान में कहा- मेरा बेटा अनजाने में फायरिग का शिकार नहीं हुआ। वह दशकों की उपेक्षा का शिकार हुआ जिसने न्यू ऑरलियन्स के युवाओं को भविष्य के लिए कोई उम्मीद नहीं छोड़ी और परिणामों का कोई डर नहीं है।

उन्होंने कहा- यह हमारे शहर में और हर जगह के नेताओं के लिए अपना काम करने का समय है। यह मायने रखता है कि राष्ट्रपति कौन है, राज्यपाल कौन है, और महापौर कौन है। नेता अवसर बनाते हैं- जिसमें बेतरतीब हिंसा के डर के बिना शांति से रहने का अवसर भी शामिल है

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, न्यू ऑरलियन्स पुलिस विभाग ने आधिकारिक तौर पर पीड़ित की पहचान जारी नहीं की है, लेकिन पुष्टि की है कि बूगी बी लक्ष्य नहीं था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.