logo-image

बोम्मई ने उन पर विश्वास करने के लिए भाजपा नेताओं को धन्यवाद दिया

बोम्मई ने उन पर विश्वास करने के लिए भाजपा नेताओं को धन्यवाद दिया

Updated on: 29 Dec 2021, 11:30 PM

हुबली:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को उन पर विश्वास करने और अपनी सरकार की सराहना करने के लिए भाजपा नेताओं और राज्य पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया।

बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, उन्होंने हमारी सरकार को आगे बढ़ने और अच्छे काम जारी रखने का स्पष्ट संदेश दिया है। उनकी उम्मीदें पूरी होंगी और हम भविष्य में भी कड़ी मेहनत करेंगे।

उन्होंने कहा कि आलाकमान हमेशा उनका और अपनी सरकार का समर्थन करते रहे हैं।

उन्होंने कहा, पार्टी आलाकमान के पास राज्य नेतृत्व के मुद्दे पर हमेशा स्पष्टता थी। पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने आलाकमान का रुख स्पष्ट किया था।

बोम्मई ने कहा कि पार्टी चुनावों में संयुक्त मोर्चा बनाएगी और राजनीतिक परिस्थितियों का सामना करेगी।

अरुण सिंह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन का कोई सवाल ही नहीं है और अगला चुनाव बोम्मई के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

इसी के साथ राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के सवाल पर वरिष्ठ नेताओं द्वारा की गई इन घोषणाओं ने मुख्यमंत्री बनने की उम्मीदों पर पानी फेरने वाले भाजपा के कई प्रदेश नेताओं के हौसले पस्त कर दिए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.