logo-image

कर्नाटक में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी के आरोप में नाबालिग हिरासत मे

कर्नाटक में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी के आरोप में नाबालिग हिरासत मे

Updated on: 20 Jul 2022, 12:55 AM

बेंगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को एक नाबालिग लड़के को कथित तौर पर नेशनल हिल व्यू पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोप में हिरासत में लिया। स्कूल के मालिक राज्य कांग्रेस प्रमुख डी.के शिवकुमार हैं।

डीसीपी (पश्चिम) लक्ष्मण निंबरगी ने कहा कि नाबालिग लड़के ने परीक्षा स्थगित करने के इरादे से ई-मेल के जरिए बम की धमकी दी थी। हालांकि, निंबरगी ने कहा कि चूंकि आरोपी नाबालिग है, इसलिए कानून और सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के अनुसार कोई विवरण साझा नहीं किया जा सकता।

सोमवार को सामने आई इस घटना से अभिभावकों में दहशत फैल गई, क्योंकि हजारों छात्र इस स्कूल में पढ़ते हैं। रविवार को स्कूल प्रशासन को धमकी भरा मेल भेजा गया था। सोमवार को जब वे काम पर लौटे तो स्कूल के कर्मचारियों ने इस पर ध्यान दिया, जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और छात्रों को यूनिट-1 से यूनिट-2 विंग में स्थानांतरित कर दिया।

चिंतित माता-पिता जल्द ही स्कूल के बाहर जमा हो गए, जहां उन्हें शिवकुमार की बेटी ईश्वर्या ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। बाद में, स्कूल प्रशासन ने छात्रों को वापस भेज दिया।

गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है, क्योंकि हाल ही में बदमाशों ने बेंगलुरू के शैक्षणिक संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी देकर निशाना बनाया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.