News Nation Logo
Banner

विवेक ओबरॉय पहुंचे एसिड अटैक सर्वाइवर की शादी में, गिफ्ट किया नया घर

ललिता से विवेक इसी साल मार्च में मिले थे। इसके बाद उन्हें ललिता की मुश्किलों के बारे में मालूम हुआ साथ ही यह पता चला कि ललिता बेघर हैं। तब विवेक ओवरॉय ने उन्हें घर गिफ्ट करने का वादा किया था।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 24 May 2017, 03:23:13 PM
विवेक ओबरॉय

नई दिल्ली:

हाल में सुकमा में हुए नक्सली हमले में जान गंवाने वाले 25 जवानों के परिवार वालों को 25 फ्लैट देने की घोषणा करने वाले विवेक ओबरॉय ने अब एक एसिड अटैक सर्वाइवर ललिता बेनबांसी को घर गिफ्ट किया है।

खबरों के मुताबिक, ललिता से विवेक इसी साल मार्च में मिले थे। इसके बाद उन्हें ललिता की मुश्किलों के बारे में मालूम हुआ। साथ ही उन्हें यह पता चला कि ललिता के पास अपना घर नहीं है। तब विवेक ओवरॉय ने उन्हें घर गिफ्ट करने का वादा किया था।

अपने वादे पर कायम रहते हुए 'साथिया' फेम यह बॉलीवुड कलाकार न केवल ललिता की शादी में शरीक हुआ बल्कि उन्हें नए घर की चाबी भी सौंपी। ललिता के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, 'ललिता सही मायनों में हीरो है। उसने आम इंसान की तरह अपनी जिंदगी गुजारते हुए हजारों एसिड अटैक सर्वाइवर्स को नई उम्मीद दी है।'

रॉन्ग नंबर से शुरू हुई ललिता की लव स्टोरी और फिर की शादी

मुंबई की काल्वा की रहने वाली 26 साल की ललिता की शादी पहले 2012 में किसी और के साथ होनी थी। लेकिन उनके एक रिश्तेदार ने आपसी खुन्नस में उनके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। इससे ललिता का चेहरा पूरी तरह जल गया।

यह भी पढ़ें: बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं सोहा अली खान, देखें उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें

ललिता को इलाज के दौरान 17 सर्जरी से गुजरना पड़ा। ट्रीटमेंट हालांकि अभी भी पूरा नहीं हुआ है। इस बीच करीब दो महीने पहले ललिता को एक रॉन्ग नंबर से फोन आया। यह फोन राहुल कुमार नाम के एक शख्स का था। लेकिन इसे एक रॉन्ग नंबर ने ललिता की पूरी दुनिया में बदल दी। दोनों एक दूसरे के करीब आए। इसके बाद दोनों ने यह फैसला कर लिया कि वे शादी करेंगे।

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 4 जून को, जानिए इससे जुड़ी दिलचस्प बातें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 May 2017, 03:09:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.