News Nation Logo

Corona Virus की जद में आए BJP MP दुष्यंत सिंह! राष्ट्रपति से की थी मुलाकात, खुद को किया आइसोलेट

लखनऊ की पार्टी में शामिल हुए वसुंधरा राजे के बेटे व बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के भी शामिल होने की खबर आई है. दुष्यंत सिंह पार्टी में शामिल होने के बाद संसद सत्र में हिस्स लेने भी पहुंचे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 20 Mar 2020, 04:28:32 PM
dushyant singh

बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Photo Credit: फाइल)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान से सांसद दु्ष्यंत सिंह (Dushayant Singh) भी कोरोना की जद में आ गए हैं. वो अपना चेकअप करवाने के लिए दिल्ली के डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचे हैं. दुष्यंत सिंह रविवार को लखनऊ की एक पार्टी में गए थे जहां बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का एक प्रोग्राम था. इस कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए थे. वहीं शुक्रवार को जब कनिका कपूर ने इस बात की पुष्टि कर दी कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं जिसके बाद से उस पार्टी में शामिल नेताओं में हड़कंप सा मच गया है. आपको बता दें कि सांसद दुष्यंत सिंह ने इस पार्टी के बाद संसद की कार्यवाही में हिस्सा लिया था और गुरुवार को वो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मिले थे. 

लखनऊ की पार्टी में शामिल हुए वसुंधरा राजे के बेटे व बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के भी शामिल होने की खबर आई है. दुष्यंत सिंह पार्टी में शामिल होने के बाद संसद सत्र में हिस्स लेने भी पहुंचे थे. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सांसद दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. अब वो खुद का चेक अप करवाने के लिए दिल्ली के डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें-अगर आप रविवार को दिल्ली मेट्रो में यात्रा करने की सोच रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें

कांग्रेस और बीजेपी के नेता थे पार्टी में शामिल
आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर में कोरोना की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि 9 मार्च को वह लंदन से लखनऊ आई थीं. सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक कनिका ग्राउंड स्टाफ की मिली भगत के साथ वॉशरूम में छिपकर निकल भागी थी. बताया जा रहा है कि इसी रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी का आयोजन किया गया था. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता के घर आयोजित इस पार्टी में बीजेपी की नेता वसुंधरा राजे सिंधिया, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद और सांसद दुष्यंत सिंह सहित कई वीवीआईपी लोग मौजूद थे. इसके बाद लखनऊ में ताज होटल में भी एक पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें कनिका कपूर भी शामिल हुई.

यह भी पढ़ें-'मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हूं', Instagarm Post कर सिंगर कनिका कपूर ने माना

पूरे अपार्टमेंट में दहशत का माहौल
कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शालिमार गैलेंट अपार्टमेंट में दहशत जैसा माहौल है. यहां रहने वाले अधिकांश लोग अपार्टमेंट से अपने रिश्तेदारों के घर जा रहे हैं. बताया जा रहा है पार्टी में 100 से अधिक लोग इस पार्टी में शामिल हुए थे. इन सभी की लिस्ट बनाई जा रही है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुछ और लोगों के भी सैंपल लिए हैं. हालांकि अभी कनिका कपूर के अलावा किसी अन्य में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है.

First Published : 20 Mar 2020, 03:33:33 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.