News Nation Logo
Banner

मॉडल ने खोला News Nation पर कुंद्रा का 'राज'

धीरे-धीरे कारोबारी राज कुंद्रा के हर राज से पर्दा उठता दिख रहा है.  News Nation पर राज कुंद्रा से जुड़े सभी काले कारनामों का सच मॉडल और अभिनेत्री इशिका ने बेबाकी से जवाब दिया.  मॉडल और अभिनेत्री इशिका ने  News Nation को राज कुंद्रा से सभी राज खोले.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 26 Jul 2021, 11:31:58 PM
movie

Bollywood Model Ishika Bhora (Photo Credit: News Nation)

दिल्ली:

अश्लील फिल्में (Adult Movies Case) बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के आरोप में राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब से गिरफ्तार हुए हैं, हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा और राज के जुहू वाले घर पर छापा मारा, वहां से पुलिस राज को भी अपने साथ लेकर गई थीं. पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा से भी लंबे समय तक पूछताछ की. अभिनेत्री ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था कि उन्हें हॉटशॉट एप के बारे में कुछ पता है. अब इसके बाद राज कुंद्रा के दोनों पीए की चैट सामने आई है. इस चैट में गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के बारे में बात की जा रही है.

अब धीरे-धीरे कारोबारी राज कुंद्रा के हर राज से पर्दा उठता दिख रहा है.  News Nation पर राज कुंद्रा से जुड़े सभी काले कारनामों का सच मॉडल और अभिनेत्री इशिका ने बेबाकी से जवाब दिया.  मॉडल और अभिनेत्री इशिका ने  News Nation को राज कुंद्रा से सभी राज खोले. सबसे पहले गहना वशिष्ठ और राज कुंद्रा से पहचान के सवाल पर इशिका ने कहा कि उन्हें 2019 में राज कुंद्रा के कंपनी के तरफ से बुलाया गया था. मॉडल ने कहा कि राज कुंद्रा के वेब सीरीज के लिए उन्हें बुलाया गया था. मॉडल ने आरोप लगाया कि उन्हें बोल्ड सीन करने के लिए कहा गया था. लेकिन कई तरह के शर्तों के चलते उन्होंने करने से मना कर दिया।

राज कुंद्रा से मिले दूसरे ऑफर के बारे में मॉडल और अभिनेत्री इशिका ने  कहा कि उन्हें इसके अलावे एक बार 'नाईट वीडियो चैट' करने का ऑफर मिला था.  इस ऑफर के लिए उन्हें कुछ शेयरिंग देने की बात भी कही गयी थी जिसे इशिका ने मना कर दिया। मॉडल  इशिका ने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा की कंपनी देशभर से फ्रेशर लड़कियों को ढूंढती है और फिर शिल्पा शेट्टी के नाम से उनको बरगलाया जाता है.  मॉडल इशिका ने आरोप लगाया कि ऑडिशन के नाम पर नए लड़कियों का न्यूड सीन बना लेते हैं. फिर शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड के नाम पर बरगलाया जाता है कि आप इस प्रोडक्शन हाउस से जुड़े रहेंगे तो आपको आगे फायदा होगा.

First Published : 26 Jul 2021, 11:30:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.