logo-image

हिमाचल प्रदेशः बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में किया सुसाइड

आसिफ बसरा हिन्दी सिनेमा (Hindi Cinema)की कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं.  अभी तक इस 53 वर्षीय अभिनेता की मौत के कारण नहीं पता नहीं चल पा रहे हैं.

Updated on: 12 Nov 2020, 04:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और थियेटर आर्टिस्ट (Theatre Artist)आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में आत्महत्या कर ली है. हालांकि उनकी मौत के बाद वहां पर अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. आपको बता दें कि आसिफ बसरा हिन्दी सिनेमा (Hindi Cinema)की कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं.  अभी तक इस 53 वर्षीय अभिनेता की मौत के कारण नहीं पता नहीं चल पा रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से वो अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ मैक्लोडगंज में एक किराए के घर में रह रहे थे. बुधवार की रात को उनकी आत्महत्या (Suicide) किए जाने की खबरें आईं. 

आपको बता दें कि शुरूआती जांच में पता चला है कि बॉलीवुड का ये अभिनेता पिछले कुछ सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में एक विदेशी महिला के साथ रह रहा था. बुधवार की रात साढे़ 11 बजे के आसपास वो अपने कुत्ते को घुमाने निकले थे. उसके बाद उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि शुरुआती जानकारी में ये बात सामने आई है कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन (Depression) में थे. एसपी ने कहा कि फिलहाल बॉलीवुड अभिनेता के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है.

जानिए कौन है आसिफ बसरा
आपको बता दें कि 53 वर्षीय आसिफ बसरा एक मशहूर टीवी एक्टर हैं. वह कई बॉलीवुड मूवी ब्लैक ‘फ्राईडे’, ’परजानियां’ के अलावा, ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ में वो इमरान हाशमी के पिता का रोल भी कर चुके थे. आसिफ बसरा हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे. इन सब के अलावा बसरा हिमाचली फिल्म सांझ में भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं.