logo-image

कर्नाटक की काली नदी में मगरमच्छ के खींचने से मरे लड़के का शव मिला

कर्नाटक की काली नदी में मगरमच्छ के खींचने से मरे लड़के का शव मिला

Updated on: 26 Oct 2021, 07:40 PM

उत्तर कन्नड़ (कर्नाटक):

कर्नाटक की काली नदी में मगरमच्छ द्वारा खींचे गए 15 वर्षीय लड़के का शव मंगलवार को अधिकारियों को मिला।

तलाशी अभियान के दौरान शव नदी में मिला। शव को खोजने में 50 से अधिक लोग लगे थे।

सर्च ऑपरेशन टीम में रिवर राफ्टिंग विशेषज्ञ और स्थानीय तैराक भी शामिल थे। पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार दोपहर बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया।

वन विभाग, पुलिस और दमकलकर्मियों ने तलाशी अभियान चलाया। मोहिन महबूब अली रविवार दोपहर काली नदी के किनारे मछली पकड़ने के दौरान लापता हो गया था।

पुलिस ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि मगरमच्छ ने लड़के को पानी में खींच लिया था और उसका एक हाथ खा लिया था। इसके बाद अधिकारियों ने खोज अभियान चलाने के लिए सुपा बांध से पानी छोड़ना बंद कर दिया।

इस बीच स्थानीय लोगों ने मगरमच्छ के हमले बढ़ने की शिकायत की है। दो माह पूर्व दांदेली कस्बे के एक रिहायशी इलाके में एक विशाल मगरमच्छ घुस आया था। रिहायशी गलियों से गुजरते हुए मगरमच्छ का वीडियो वायरल हो गया है। इस मामले ने चिंता बढ़ा दी है, क्योंकि दांदेली वाटर राफ्टिंग और जंगल ट्रेकिंग के लिए एक पर्यटन स्थल है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हालांकि दांदेली के पास काली नदी में बड़ी संख्या में मगरमच्छ हैं, लेकिन अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी, यह पहला मामला है। अधिकारियों को काली नदी के किनारे आवासीय इलाकों के आसपास बाड़ का निर्माण करना चाहिए। दांदेली नगर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.