logo-image

बिहार: नाव दुर्घटना में 3 लोगों की डूबने से मौत

बिहार: नाव दुर्घटना में 3 लोगों की डूबने से मौत

Updated on: 09 Jul 2021, 11:00 PM

समस्तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बूढ़ी गंडक नदी की तेज धारा में एक नाव पलटने से तीन लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों शवों को बरामद कर लिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बछौली गांव के एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए छह से सात लोग एक नाव पर सवार होकर नदी के उस पार गए थे। अंतिम संस्कार से लौटने के दौरान नाव तेज धारा में असंतुलित होकर पलट गई। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ लोग तैरकर या ग्रामीणों की मदद से बचा लिए गए ।

खानपुर के थाना प्रभारी डी के भारती ने आईएएनएस को बताया कि मृतकों की पहचान बछौली गांव निवासी चंद्रबिंद राय (30), अमन कुमार (15) और रोहित कुमार (16) के रूप में की गई है।

उन्होंने कहा कि नाव पर छह लोग सवार थे, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोगों को बचा लिया गया है। बचाए गए लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उल्लेखनीय है कि बरसात के मौसम में बूंढी गंडक नदी के जलस्तर में वृद्धि हुई है, जिससे कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.