logo-image

...तो अब नवनीत राणा के घर पर चलेगा BMC का बुलडोजर

लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद के बीच शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोने वाले राणा दंपती की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद जेल की हवा खा चुकीं नवनीत राणा की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है.

Updated on: 21 May 2022, 01:21 PM

highlights

  • राणा दंपती के घर में अवैध निर्माण पर बीएमसी ने भेजा नोटिस
  • बीएमसी ने सात दिन में नोटिस का जवाब देने का दिया वक्त
  • जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर बीएमसी करेगी तोड़फोड़ की कार्रवाई

मुंबई:

लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद के बीच शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोने वाले राणा दंपती की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद जेल की हवा खा चुकीं नवनीत राणा की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है. दरअसल, शिवसेना शासित बीएमसी ने मुंबई के खार स्थित उनके घर में अवैध निर्माण को लेकर नवनीत और रवि राणा को दूसरा नोटिस भेजा है. इसके साथ ही बीएमसी ने कहा है कि अगर उनका जवाब संतोषजनक नहीं पाया गया तो उनके घर में अवैध निर्माण पर ढहाने की कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि इससे पहले भेजे गए नोटिस का राणा दंपती ने बीएमसी को कल यानी शुक्रवार की शाम जवाब भेजा था.

ये भी पढ़ेंः जांच पैनल ने माना फर्जी था तेलंगाना में रेप के 4 आरोपियों का एनकाउंटर

जवाब से असंतुष्ट बीएमसी ने फिर भेजा नोटिस
राणा दंपती के जवाब से संतुष्ट नही होने पर बीएमसी ने एक बार फिर से उन्हें नोटिस भेजकर जवाब देने के लिए 7 दिन में मांगा जवाब मांगा है. बीएमसी की ओर से कहा गया है कि इस नोटिस के जवाब से भी अगर बीएमसी संतुष्ट नहीं हुआ तो राणा दंपति के घर तोड़फोड़ की करवाई करने तका फैसला लिया जा सकता हैं. गौरतलब है कि इन दिनों देश में बुलडोजर पर जमकर राजनीतिक इस्तेमाल हो रहा है. विकास कार्यों के लिए वजूद में आया बुलडोजर इन दिनों देश में विनाश के कामों में कुछ ज्यादा ही इस्तेमाल किया जा रहा है. इससे पहले कंगना रनौत के खिलाफ भी बीएमसी ने उनके घर में हुए अवैध निर्माण पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई थी.